फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ें रात 11 बजे की टॉप 10 खबरें, शुभरात्रि

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप 10 खबरें, शुभरात्रि

आज का दिन: बुधवार को उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने नई सरकार में विभाग बंटे। इसके साथ सीएम आदित्यनाथ योगी ने कई बड़े फैसले भी लिए। इनमें सरकारी भवनों में पान मसाला खाने पर रोक, सूबे में गौ तस्करी...

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप 10 खबरें, शुभरात्रि
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

आज का दिन: बुधवार को उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने नई सरकार में विभाग बंटे। इसके साथ सीएम आदित्यनाथ योगी ने कई बड़े फैसले भी लिए। इनमें सरकारी भवनों में पान मसाला खाने पर रोक, सूबे में गौ तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध शामिल हैं। बिहार में बुधवार को बिहार दिवस मनाया गया तो वहीं लंदन में भारतीय समय अनुसार देर शाम ब्रिटेन की संसद परिसर में आतंकी हमला हुआ, जिसमें कार सवार एक हमलावर ने दर्जन भर लोगों को कार से कुचल दिया इसमें एक महिला की मौत हो गई। खेल जगत में बीसीसीआई ने आज भारत के 32 केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटरों की सालाना रिटनेरशिप फीस दोगुनी कर दी, जिसमें मौजूदा कैप्टन विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को सालाना दो करोड़ रुपए मिलेंगे। टेक के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है। गूगल ने एंड्रॉयड के नए वर्जन का प्रिव्यू जारी कर दिया गया है। एंड्रॉयड के नए वर्जन का नाम 'ओ' से शुरू होगा।

कल का दिन: (23 मार्च) बॉलीवुड स्टार कंगना रौनत का जन्मदिन है तो वहीं 1931 में भगत सिंह और उनके साथी राजगुरु और सुखदेव को लाहौर में फांसी दी गई थी इस मौके पर कल शहीदी दिवस मनाया जाएगा। बाबरी विध्वंस मामले में आडवाणी-जोशी समेत 13 के खिलाफ सुनवाई कल है।

कल सुबह का मौमस: 23 मार्च को सुबह धुंधली धूप रहेगी। गुरूवार को दिन में तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना हैं। 

और अब कुछ रोचक खबरें:

- सलमान-कैटरीना फिर आए साथ, खुद सल्लू ने किया ये ऐलान!

पीरियड्स को लेकर ट्विंकल का बड़ा बयान, कहा 'शर्म...'

- मेमोरी पॉवर बढ़ाता है नींबू, खुजली और चर्मरोग भी होते हैं दूर

- गर्भाशय और अंडाशय कैंसर से भी बचाती हैं गर्भनिरोधक गोलियां

- कॉर्न स्टार्च के ये 10 फायदे आपको कर देंगे हैरान

- VIDEO: डाइटिशियन से जानें इन 4 सुपरफूड के फायदे और खाने का तरीका

GOOD NIGHT

- आपकी जैसी बीवी सबको मिले पति : रोज सुबह जब मेरी आंख खुलती है तो...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें