फोटो गैलरी

Hindi Newsप्राइम टाइमः पढ़ें देश और दुनिया की अब तक की 10 बड़ी खबरें

प्राइम टाइमः पढ़ें देश और दुनिया की अब तक की 10 बड़ी खबरें

देश-दुनिया की दस बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें- 1. ब्रिटेन की संसद के पास फायरिंग में दो की मौत, हमलावर ढेर 2- योगी कैबिनेट: सीएम के पास होम समेत 37 विभाग, डिप्टी CM को 4-4 विभाग उत्तर...

प्राइम टाइमः पढ़ें देश और दुनिया की अब तक की 10 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

देश-दुनिया की दस बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें-

1. ब्रिटेन की संसद के पास फायरिंग में दो की मौत, हमलावर ढेर

2- योगी कैबिनेट: सीएम के पास होम समेत 37 विभाग, डिप्टी CM को 4-4 विभाग
उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के प्रस्ताव दोनों उप मुख्यमंत्रियों सहित सभी 22 मंत्री, 9 राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) तथा 13 राज्यमंत्रियों को विभाग आवंटित करने पर अपना अनुमोदन प्रदान कर दिया है।

3- एक्शन में योगी: गुटखा-पॉलीथीन पर लगाया बैन, गो तस्करी पर हुए सख्त
उत्तर प्रदेश में रविवार को बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेने के बाद सीएम आदित्यनाथ एक्शन में आ गए है। सीएम आदित्यनाथ ने बुधवार को पुलिस अधिकारियों से बूचड़खाने बंद करने के लिए एक्शन प्लान बनाने के लिए कहा है।

4- बेंगलुरु फिर शर्मसार: स्कूटर सवार ने की छेड़छाड़, CCTV में कैद
बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बार सीसीटीवी में पश्चिम बेंगलुर के विजयनगर इलाके में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की वारदात कैद हुई है।

5- शो पर सवालः सुनील ने कपिल को कहा 'ना', इनकी हो सकती है एंट्री
कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। सुनील के साथ ही शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले पंकज भी शो छोड़ चुके हैं। अब खबर है कि सुनील और पंकज के शो छोड़ने के बाद उन्हें रिप्लेस करने के लिए दूसरे कॉमेडियन से बातें की जा रही हैं।

6- सॉफ्टवेयर: नॉगट नहीं अब एंड्रॉयड '0' , जानें कैसे होंगे फीचर
भारत में भले ही कई स्मार्टफोन यूजर एंड्रॉयड 7.0 नॉगट का इंतजार कर रहे हों मगर गूगल ने एंड्रॉयड के नए वर्जन का प्रिव्यू जारी कर दिया गया है। एंड्रॉयड के नए वर्जन का नाम 'ओ' से शुरू होगा।

7- बिहार दिवस: नीतीश बोले, संकल्प ले बिहार को शीर्ष पर पहुंचाएंगे
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों का आह्वान किया कि संकल्प लें कि जबतक बिहार को शीर्ष पर नहीं पहुंचाएंगे, चैन से नहीं बैठेंगे। प्रेम, भाईचारा और सहिष्णुता के साथ मिल कर सभी काम करेंगे। मुख्यमंत्री बुधवार को बिहार दिवस समारोह के उद्घाटन के बाद बोल रहे थे।

8- एसिड अटैकः NCR में दूसरा हमला, युवक ने अपनी दोस्त पर फेंका तेजाब
दिल्ली एनसीआर में दो दिन के अंदर दो एसिड अटैक के मामले सामने आए हैं। कल गाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके में रात के वक्त सो रही लड़की के चहरे पर तेजाब फेंक गया था।

9 - पार्टी पर दावा: EC में शशिकला कैंप ने कहा, MP और MLA हमारे साथ
अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी का चुनाव चिन्ह किसे मिलेगा इसको लेकर आज चुनाव आयोग फैसला ले सकता है। चुनाव आयोग में अपना पक्ष रखने के लिए वकीलों की टीम को भेजा है।

10- SC का सवाल: पूर्व MP और MLA को पेंशन देना क्या करदाता पर बोझ नहीं
पूर्व सांसदों और विधायकों को आजीवन पेंशन और भत्ते दिए जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, चुनाव आयोग, लोकसभा और राज्यसभा के महासचिव को नोटिस जारी किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें