फोटो गैलरी

Hindi Newsविमान दुर्घटनाग्रस्त: प्रशिक्षण के दौरान गिरा ट्रेनी विमान, 2 की मौत

विमान दुर्घटनाग्रस्त: प्रशिक्षण के दौरान गिरा ट्रेनी विमान, 2 की मौत

महाराष्ट्र में गोंदिया के पास एक छोटे प्रशिक्षण विमान के एक नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों ने कहा कि विमान संख्या डीए42 में सवार प्रशिक्षक और प्रशिक्षु चालक आज सुबह...

विमान दुर्घटनाग्रस्त: प्रशिक्षण के दौरान गिरा ट्रेनी विमान, 2 की मौत
एजेंसीWed, 26 Apr 2017 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में गोंदिया के पास एक छोटे प्रशिक्षण विमान के एक नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों ने कहा कि विमान संख्या डीए42 में सवार प्रशिक्षक और प्रशिक्षु चालक आज सुबह हुई दुर्घटना में मारे गए। विमान से जुड़ी विशेष जानकारी की पुष्टि तत्काल नहीं की जा सकी।

सूत्रों ने कहा कि यह विमान गोंदिया स्थित राष्ट्रीय उडडयन प्रशिक्षण संस्थान के लिए प्रशिक्षण उड़ान पर गया हुआ था। सुबह लगभग नौ बजकर 40 मिनट पर इसका संपर्क मुंबई  वायु यातायात नियंत्रक से टूट गया। सूत्रों ने कहा कि विमान में वरिष्ठ प्रशिक्षक राजन गुप्ता और उनकी छात्रा शिवानी थी और दुर्घटना के बाद दोनों में से कोई भी जिंदा नहीं बचा। उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना गोंदिया से लगभग 40 किमी दूर किरोड़ी तहसील में हुई।

सूत्रों ने यह भी कहा कि विमान के तीन हिस्से हो गए और वैनगंगा नदी में तेल का रिसाव स्पष्ट देखा जा सकता था। विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर विदर्भ के गोंदिया जिले के महलगांव-देवरी में बहने वाली इस नदी में गिर गया था। इस घटना की अग्रिम जानकारी आनी बाकी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें