मनीष कपासिया गोली कांड में 4 गिरफ्तार

बल्लभगढ़ Updated: 19 मार्च, 2017 7:43 PM

+ -

मुजेड़ी गांव में 5 दिन पहले मनीष कपासिया को गोली मारकर घायल करने के मामले में फरार चल रहे 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें अदालत में पेश किया, जहां से चारों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इनके जरिए पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

क्राइम ब्रांच प्रभारी वरुण दहिया के अनुसार इस मामले में मुजेड़ी गांव के चर्चित बदमाश सतपाल की संलिप्तता अभी तक नहीं पाई गई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में यूपी में रविवार दोपहर को दबिश भी दी है।

मुजेड़ी गांव में दो भाई भंवर सिंह और कंवर सिंह एक ही जगह रहते हैं। करीब 3 साल पहले भंवर सिंह की मनीष कपासिया परिवार से कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी के बाद मौका पाकर मनीष वगैरह ने भंवर सिंह के दोनों हाथ-पैर तोड़ दिए थे। यही नहीं सूआं से दोनों पैर घुटने से नीचे गोद डाले थे। इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी भंवर सिंह कई महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। अब भी वह लंगड़ाकर चलते हैं। अपने चाचा पर हुए कातिलाना हमले से उनका भतीजा दलजीत रंजिश रखे हुए था। 

दलजीत ने मंगलवार शाम को अपने साथ तीन-चार लड़कों को लिया और मनीष के घर पहुंच गया। वहां पहुंचकर मनीष के सिर में गोली मार दी थी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में दलजीत और सतपाल मुजेड़ी समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा  दर्ज किया था। 

शनिवार रात को क्राइम ब्रांच प्रभारी वरुण दहिया ने 4 हमलावरों दलजीत, सुमित, गजब और अमर को गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल मनीष कोमा में है। चिकित्सकों का कहना है कि जब तक उसे होश नहीं आएगा, उसकी स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

जरूर पढ़ें

From around the web