फोटो गैलरी

Hindi Newsआलोचना के बाद AIIMS ने बंद किया वीआईपी काउंटर

आलोचना के बाद AIIMS ने बंद किया वीआईपी काउंटर

आलोचना के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने वीआईपी काउंटर बंद कर दिया। यह काउंटर विशेष तौर पर वीआईपी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कायार्लय की ओर से सिफारीशी मरीजों का इलाज सुविधाजनक...

आलोचना के बाद AIIMS ने बंद किया वीआईपी काउंटर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

आलोचना के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने वीआईपी काउंटर बंद कर दिया। यह काउंटर विशेष तौर पर वीआईपी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कायार्लय की ओर से सिफारीशी मरीजों का इलाज सुविधाजनक बनाने के लिए शुरू किया गया था।

द फैकल्टी एसोसिएशन ऑफ एम्स ने बुधवार को कदम की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि यह प्रशासन का संस्थान के परिसर में वीआईपी संस्कति को बढ़ावा देने का खुलेआम प्रयास है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, मोदी सरकार केवल वीआईपी के लिए काम करती है, आप सरकार केवल आम आदमी के लिए काम करती है। एम्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है, राजकुमारी अमृत कौर ओपीडी में वीआईपी संदर्भों को देखने के लिए खोले गए काउंटर को बंद कर दिया जाए और पहले की यथास्थिति तत्काल प्रभाव से बहाल की जाए।

एम्स ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के ओएसडी और सांसदों की ओर से आने वाली वीआईपी सिफारिशी मरीजों के पंजीकरण के लिए विशेष काउंटर खोला था। फैकल्टी सदस्यों ने दावा किया कि यह काम पहले भी होता था और इसे मीडिया एवं प्रोटोकॉल डिविजन द्वारा देखा जाता था लेकिन वह ऐसे खुलेआम नहीं होता था।

AIIMS में पढ़ें डाक्टर ही वहां नहीं करना चाहते नौकरी

एम्स में महंगा हो सकता है इलाज, बढ़ाया जाएगा यूजर चार्ज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें