फोटो गैलरी

Hindi Newsकारोबारी के कातिलों का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग

कारोबारी के कातिलों का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग

सेक्टर-17 निवासी 44 वर्षीय कारोबारी के कातिलों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस हत्याकांड की वजह रंजिश मानकर चल रही है। पैसों का लेन-देन इस रंजिश की वजह हो सकता है। मृतक की गाड़ी से मिले कैनरा...

कारोबारी के कातिलों का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-17 निवासी 44 वर्षीय कारोबारी के कातिलों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस हत्याकांड की वजह रंजिश मानकर चल रही है। पैसों का लेन-देन इस रंजिश की वजह हो सकता है। मृतक की गाड़ी से मिले कैनरा के दो खाली चेक को पुलिस अपने इस शक का आधार बता रही है। जबकि एक चेक गायब मिला है।  

मंगलवार दोपहर को खेड़ी पुल पुलिस चौकी ने बीके अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया। पोस्टमार्टम से पता चला है कि गोली सिर में पीछे से मारी गई थी। 

मूल रूप से खेड़ी कलां गांव हाल सेक्टर-17 निवासी जगदीश चंद्र उर्फ  जग्गी प्रॉपर्टी डीलिंग, बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई के साथ-साथ शेयर की खरीद- फ्रोख्त से भी जुड़े हुए थे। सोमवार शाम करीब 4 बजे वजीरपुर मास्टर सड़क पर ब्रेजा कार में उनका शव मिला था। 

बीके अस्पताल में मौजूद उनके भाई बिजेंद्र सिंह ने बताया कि उसके भाई की किसी से रंजिश नहीं थी। उन्होंने दावा किया कि उनके भाई का किसी से कोई लेन-देन भी नहीं था। सोमवार दोपहर को उसका भाई घर से जाने के लिए तैयार हो गया था। करीब 12 बजे उसके पास किसी का फोन आया था। फोन आने के बाद वह घर से निकल गया था। 

रूमाल बांधकर निकल गया था हत्यारोपी: हत्यारोपी सोमवार दोपहर12:48 पर कार को वजीरपुर गांव के पास मास्टर सड़क पर लावारिश हालत में छोड़कर फरार हो गया था। हत्यारोपी के कार से उतरने का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया था। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर खेत में काम कर रहे मजदूरों ने भी कार से उतरते हुए एक युवक को देखा था। उस युवक ने ड्राइवर के पीछे वाली खिड़की खोली थी। फिर कार के अंदर कुछ देखकर खिड़की को बंद कर दिया था। घटनास्थल से जाते वक्त उसने मुंह पर रूमाल बांधा था। 

कपड़ों से मिला सिमकार्ड: पुलिस को मंगलवार को मृतक के कपड़ों से एक वोडाफोन का एक सिमकार्ड मिला है। पुलिस ने सिमकार्ड की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घर से निकलने से पहले जिस व्यक्ति ने फोन किया था। उसके बारे में पता लग गया है। लेकिन उससे अभी तक कुछ तथ्य हाथ नहीं लगा है। कार से गायब मिले फोन के बारे में भी अभी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। भूपानी थाना एसएचओ महेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के पास किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी थी। जिससे अंदेशा है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई होगी। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें