फोटो गैलरी

Hindi Newsमामूली कहासुनी के बाद छात्र को भाई सहित अगवा कर युवकों ने पीटा

मामूली कहासुनी के बाद छात्र को भाई सहित अगवा कर युवकों ने पीटा

ट्यूशन जाने के दौरान हुई मामूली कहासुनी को लेकर कुछ युवकों ने भजनपुरा इलाके से दो भाईयों को कार में अगवा कर उन्हें जमकर पीटा। पिटाई करने के बाद आरोपी उन्हें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित छात्र...

मामूली कहासुनी के बाद छात्र को भाई सहित अगवा कर युवकों ने पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्यूशन जाने के दौरान हुई मामूली कहासुनी को लेकर कुछ युवकों ने भजनपुरा इलाके से दो भाईयों को कार में अगवा कर उन्हें जमकर पीटा। पिटाई करने के बाद आरोपी उन्हें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान पर इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। वारदात में शामिल आरोपियों ने भी नाबालिग होने की आशंका है। भजनपुरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोर भागीरथी विहार में परिवार सहित रहता है। वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। बीते बुधवार को वह अपने बड़े भाई के साथ शाम के समय नाश्ता करने बाजार गया था। उसी समय पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने पांच-छह दोस्तों के साथ आ गया। वह दोनों भाईयों से मारपीट करने लगे और उन्हें एक कार में बिठाकर अपने साथ ले गए।

अगवा करने वाले, छात्र और उसके भाई को पास की एक खाली जगह पर ले गए और वहां पर बेल्ट से उन्हें जमकर पीटा। जिसके चलते उनके सिर, आंख एवं शरीर पर कई जगह चोटें आई। उन्होंने लौटने के बाद पूरे मामले की शिकायत भजनपुरा पुलिस से की।

छात्र ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन जाने के दौरान एक युवक से उसकी कहासुनी हुई थी। उस युवक ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन्हें अगवा कर पीटा है। इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस आगे छानबीन कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें