फोटो गैलरी

Hindi Newsपैसे लेन-देन को लेकर अनिल की हुई हत्या, दोस्त पर आरोप

पैसे लेन-देन को लेकर अनिल की हुई हत्या, दोस्त पर आरोप

सेक्टर-8 में बुधवार शाम को हुई 40 वर्षीय स्क्रेप व्यापारी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर, पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी भी...

पैसे लेन-देन को लेकर अनिल की हुई हत्या, दोस्त पर आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-8 में बुधवार शाम को हुई 40 वर्षीय स्क्रेप व्यापारी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर, पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी भी की है, लेकिन आरोप पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सेक्टर -8 निवासी सुनीता ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने तीनों बच्चों के साथ घर में मौजूद थी। जबकि उसका पति अनिल चमौली काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। शाम को करीब 5 बजे उसका पति अनिल चमौली अपने दोस्त सेक्टर 22 निवासी देव सेठी के साथ कार से घर पर आए थे। देव सेठी ने कार को घर के बाहर खड़ी कर दिया। सुनीता का कहना है कि उसका पति और दोस्त घर में बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे।

महिला का आरोप है कि उसके पति को दोस्त से 15 से 20 लाख रुपये लेने थे। उसका पति अपने दोस्त से रुपयों की मांग कर रहा था। आरोप है कि इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों जोर-जोर से बातें कर रहे थे, तभी उसे अपने पति की चीख सुनाई पड़ी। महिला का कहना है कि जब वह कमरे में पहुंची तो उसका पति खून से लथपथ फर्श पर पड़ा हुआ था। आरोप है कि देव सेठी ने तेज धार हथियार से उसका गला रेता हुआ था। महिला को कमरे में देख देव सेठी मकान के पिछले दरवाजे से निकलकर भाग निकला। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

एसीपी अमन यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता के बयान पर देव सेठी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के पकड़े जाने पर ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें