फोटो गैलरी

Hindi Newsअरविंद केजरीवाल का दावा, MCD चुनाव जीतने पर दिल्ली को बना देंगे लंदन

अरविंद केजरीवाल का दावा, MCD चुनाव जीतने पर दिल्ली को बना देंगे लंदन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आगामी निगम चुनाव (एमसीडी) में यदि आम आदमी पार्टी (AAP) को जीत मिलती है तो वह दिल्ली को लंदन जैसा बना देगी। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दो...

अरविंद केजरीवाल का दावा, MCD चुनाव जीतने पर दिल्ली को बना देंगे लंदन
एजेंसीMon, 06 Mar 2017 08:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आगामी निगम चुनाव (एमसीडी) में यदि आम आदमी पार्टी (AAP) को जीत मिलती है तो वह दिल्ली को लंदन जैसा बना देगी। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दो सालों में जितना काम किया है उतना बीजेपी 10-15 सालों में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में नहीं कर पाई। 

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव में आपने 67 सीटें दी और इस बार आप कोई ऐसा फर्क मत कीजिए। यदि हम दिल्ली नगर निगम चुनाव जीत गए तो हम दिल्ली में चार चांद लगा देंगे और उसे एक साल में लंदन जैसा बना देंगे। आगामी निगम चुनाव के लिए उत्तम नगर में प्रचार करते हुए उन्होंने अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को आकर्षित करने का प्रयास किया। 

उन्होंने कहा, हमने अनाधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भी भेजा है। यह मुद्दा दिल्ली हाईकोर्ट के सामने लंबित है। आप प्रमुख ने कहा कि उन्होंने दो साल पहले विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जो वादे किए थे उन्हें उनकी सरकार ने पूरे किए। इस बीच पूर्व कांग्रेस विधायक मुकेश शर्मा की अगुवाई में इलाके के कुछ बाशिंदों ने जनसभा के दौरान काले झंडे दिखाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें