फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली ब्लास्ट में पति को खोने वाली किरन ने कहा- दोषियों को हो फांसी

दिल्ली ब्लास्ट में पति को खोने वाली किरन ने कहा- दोषियों को हो फांसी

29 अक्टूबर, 2005 को सरोजनी नगर मार्केट में हुए धमाके में 50 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 127 लोग घायल हुए थे। इस धमाके ने कई परिवारों की जिंदगी वीरान कर दी। इसी धमाके में किरन ने अपने पति को हमेशा के...

दिल्ली ब्लास्ट में पति को खोने वाली किरन ने कहा- दोषियों को हो फांसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

29 अक्टूबर, 2005 को सरोजनी नगर मार्केट में हुए धमाके में 50 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 127 लोग घायल हुए थे। इस धमाके ने कई परिवारों की जिंदगी वीरान कर दी। इसी धमाके में किरन ने अपने पति को हमेशा के लिए खो दिया था। श्याम जूस कार्नर चलाने वाले लालचंद सलूजा को खोने वाली उनकी पत्नी किरन कहती हैं कि एक धमाके ने उनकी जिंदगी को तहस-नहस कर दिया। यहां तक कि उसकी गूंज आज भी उनके कानों में गूंजती है, जब उनके बच्चे आज उनसे पूछते हैं कि उनके पापा कैसे थे?, उनके बारे में क्या कहा करते थे? सीरियल ब्लास्ट में क्या हुआ था? 

किरन बताती हैं कि घटना के दिन दो घंटे पहले तक उनकी लालचंद सलूजा से बात हुई थी। बच्चों के बारे में पूछने के बाद उन्होंने किरन को बाजार आने के लिए भी कहा था, लेकिन किसी काम के चलते किरन दुकान पर नहीं आ सकीं। इसके बाद जब ब्लास्ट की जानकारी किसी परिजन ने उन्हें दी और उन्होंने पति को फोन कर घटना के बारे में जानने की कोशिश की लेकिन तब तक उनकी दुनिया उजड़ चुकी थी। सलूजा ब्लास्ट में मारे जा चुके थे। किरन कहती हैं कि उनके दोषियों को फांसी मिलनी चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें