फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी से खुश हुए सीएम केजरीवाल, किया ट्वीट

पीएम मोदी से खुश हुए सीएम केजरीवाल, किया ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ट्वीट किया है। हालांकि इस बार उन्होंने पीएम को कोसा नहीं है बल्कि उन पर प्रसन्नता जाहिर की है। केजरीवाल ने...

पीएम मोदी से खुश हुए सीएम केजरीवाल, किया ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ट्वीट किया है। हालांकि इस बार उन्होंने पीएम को कोसा नहीं है बल्कि उन पर प्रसन्नता जाहिर की है। केजरीवाल ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया है कि मैं खुश हूं कि मोदी जी ने दिल्ली सरकार के अच्छे काम की सराहना की है। दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू द्वारा शहरी विकेंद्रीकरण पुरस्कार दिया गया है। स्कूल प्रबंधन को प्रभावी बनाने के लिए उन्हें यह पुरस्कार दिया गया है।

 

इस कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है कि जयपुर, चंडीगढ़, कानपुर, लुधियाना, पटना और रांची जैसे शहर अपने संसाधनों से अपने वेतन का खर्च पूरा नहीं कर पा रहे है। मंत्री ने कहा कि ऐसे निकायों को टैक्स लेने का अधिकार नहीं है और न ही वे नगर निकाय कानूनों में निर्धारित स्तर से अधिक उपयोग शुल्क ले सकते हैं। वे अतिरिक्त टैक्स भी नहीं लगा सकते हैं।

वह जनाग्रह सेंटर फार सिटिजनशिप एंड डेमोक्रेसी (जेसीसीडी) के वी रामचंद्र पुरस्कार पेश किए जाने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। दिल्ली को दो और तमिलनाडु को चार पुरस्कार मिले हैं। कई अन्य राज्यों को भी भिन्न श्रेणी में पुरस्कार मिले हैं।

यह ट्वीट इस मायने में भी अलग है कि अक्सर अरविंद केजरीवाल अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते दिखते हैं। वह लगातार मोदी के खिलाफ तीखे बयान देते रहते हैं। हाल ही में वह रामजस कालेज और गुरमेहर कौर मामले को लेकर सरकार की आलोचना करते दिखे थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें