फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को सम्मन थमाया

दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को सम्मन थमाया

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार रात अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन को अपनी पार्टी के लिए दो पत्तियों का चुनाव चिन्ह पाने की कोशिश के तहत चुनाव आयोग के अधिकारी को रिश्वत देने के मामले में सम्मन...

दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को सम्मन थमाया
एजेंसीThu, 20 Apr 2017 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार रात अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन को अपनी पार्टी के लिए दो पत्तियों का चुनाव चिन्ह पाने की कोशिश के तहत चुनाव आयोग के अधिकारी को रिश्वत देने के मामले में सम्मन थमाया। हालांकि पता नहीं चला है कि दिनाकरन को कब अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। 
      
सहायक आयुक्त संजय और एक और अधिकारी ने यहां बसंत नगर स्थित उनके आवास पर दिनाकरन को सम्मन दिया। दिल्ली पुलिस के अधिकारी करीब 20 मिनट तक दिनाकरन के आवास पर रहे। उन्होंने जाते समय वहां इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बात नहीं की।

इस बीच तनाव का माहौल भी बनने लगा जहां एक पार्टी कार्यकर्ता ने पुलिस का विरोध दर्ज करने के लिए कथित तौर पर आत्मदाह का प्रयास किया। अन्य कार्यकर्ताओं और सादी वर्दी में तैनात पुलिस वालों ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया। 

अन्नाद्रमुक (अम्मा) के उप महासचिव पहले से परेशानी का सामना कर रहे हैं क्योंकि कल रात पलानीस्वामी मंत्रिमंडल ने दिनाकरन के खिलाफ बागी स्वर अपनाते हुए उन्हें और उनके परिवार को पार्टी और सरकार से बाहर रखने का निर्णय किया। इसके बाद दिनाकरन ने आज चेन्नई में पार्टी विधायकों के साथ बैठक की।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें