फोटो गैलरी

Hindi News31 मार्च की आधी रात से खेड़की दौला टोल पर चुकाना होगा अधिक शुल्क

31 मार्च की आधी रात से खेड़की दौला टोल पर चुकाना होगा अधिक शुल्क

खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर उपभोक्ताओं को एक अप्रैल से ज्यादा रकम चुकानी होगी। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) ने व्यावसायिक वाहनों के टोल दर में 5 से 10 रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी है। नई दर...

31 मार्च की आधी रात से खेड़की दौला टोल पर चुकाना होगा अधिक शुल्क
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर उपभोक्ताओं को एक अप्रैल से ज्यादा रकम चुकानी होगी। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) ने व्यावसायिक वाहनों के टोल दर में 5 से 10 रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी है। नई दर 01 अप्रैल से यानी 31 मार्च की रात 12 बजे से लागू हो जाएगा।

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर 01 अप्रैल से कार के लिए 60 रुपये ही पूर्व की भांति देने होंगे। इनकी टोल दर में वृद्धि नही हुई है। लेकिन लाइट कामर्शियल व्हीकल के लिए टोल दर में 5 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। इसके लिए अब वाहन चालकों को 85 रुपये की जगह 90 रुपये देने होंगे। 

इसी तरह बस एवं ट्रकों के लिए 175 रुपये की जगह 185 रुपये देने होंगे। जबकि मिनी बस के लिए भी 85 रुपये की जगह 90 रुपये चुकाने होंगे। टोल संचालन कंपनी मिलेनियम सिटी एक्सप्रेस-वे प्राइवेट लिमिटेड (एमसीईपीएल)के सीईओ रघुरामन ने कहा कि एनएचएआइ की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है। एक अप्रैल से नई दर लागू हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें