फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक ने आग लगाई, बचाने में पत्नी भी झुलसी

युवक ने आग लगाई, बचाने में पत्नी भी झुलसी

यमुनापार के फर्श बाजार इलाके में गुरुवार रात करीब नौ बजे एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। युवक को बचाने के चक्कर में उसकी पत्नी भी बुरी तरह झुलस गई। जख्मी हालत में मोईनुद्दीन (30)...

युवक ने आग लगाई, बचाने में पत्नी भी झुलसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के फर्श बाजार इलाके में गुरुवार रात करीब नौ बजे एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। युवक को बचाने के चक्कर में उसकी पत्नी भी बुरी तरह झुलस गई। जख्मी हालत में मोईनुद्दीन (30) और मायरा (27) को डॉ.गेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग की वजह से युवक ने खुद को आग लगाई है।  बहरहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मोईनुद्दीन परिवार के साथ गली नंबर-17, फर्श बाजार में रहता है। इसके परिवार में पत्नी मायरा, एक बेटा है। मोईनुद्दीन प्राइवेट नौकरी करता है। 

पुलिस के मुताबिक मोईनुद्दीन एक अन्य महिला को चाहता था। गुरुवार को महिला ने मोईनुद्दीन को ठुकरा दिया। इससे आहत होकर वह घर पहुंचा और खुद को आग लगा ली। पत्नी ने जब मोईनुद्दीन को जलते हुए देखा तो वह उसे बचाने के लिए पहुंची। हादसे में वह भी झुलस गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें