फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजियाबाद : एकतरफा प्यार में बीए के छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई

गाजियाबाद : एकतरफा प्यार में बीए के छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई

एकतरफा प्यार में पागल बीबीए छात्र ने अपनी शिक्षिका की शादी तुड़वा दी। शिक्षिका की शादी 23 फरवरी को होनी थी। इससे पहले ही छात्र ने शिक्षिका के मंगेतर को फोन व व्हाट्स एप कर भड़का दिया। गाजियाबाद...

गाजियाबाद : एकतरफा प्यार में बीए के छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

एकतरफा प्यार में पागल बीबीए छात्र ने अपनी शिक्षिका की शादी तुड़वा दी। शिक्षिका की शादी 23 फरवरी को होनी थी। इससे पहले ही छात्र ने शिक्षिका के मंगेतर को फोन व व्हाट्स एप कर भड़का दिया।

गाजियाबाद कविनगर पुलिस ने शिक्षिका के भाई की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस छात्र की तलाश कर रही है। केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।  पीड़ित परिवार लडक़ा पक्ष को मनाने की कोशिशों में जुटा है। कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती मोदीनगर स्थित एक मैनेजमेंट कॉलेज में शिक्षिका हैं। वहीं मिशलगए़ी निवासी एक छात्र बीबीए तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा है।

वह पिछले तीन सालों से से शिक्षिका से एकतरफा प्यार करने लगा। आरोप है कि छात्र को शिक्षिका की 23 फरवरी को होने वाली शादी के बारे में जानकारी हो गई। उसने शिक्षिका का मोबाइल फोन क्लास रूम से चोरी कर लिया और मोबाइल से शिक्षिका के मंगेतर का नम्बर लेकर 19 फरवरी को उसे कॉल कर दी। साथ ही आरोपी छात्र ने मंगेतर के व्हाट्सएप पर कई मैसेज भेजे।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि छात्र ने लडक़ा पक्ष को शिक्षिका से अपने संबंध होने की गलत बातें कहते हुए बारात लेकर आने पर मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। जिसकी वजह से लडक़ा पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मामला कविनगर थाने पहुंचा और शिक्षिका के भाई ने आरोपी छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस का कहना है कि शिक्षिका और लडक़ा पक्ष के बीच झूठे मतभेदों को भुलाकर शादी के लिए फैसले का प्रयास किया गया,लेकिन 23 फरवरी को लडक़ा पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि शिक्षिका के परिजन लडक़ा पक्ष को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। सम्भवत: दोनों की शादी की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें