फोटो गैलरी

Hindi Newsरोडरेज: बाइक से मामूली स्क्रैच पड़ने पर पीछा करके वायुसेना अधिकारी को पीटा, 3 गिरफ्तार

रोडरेज: बाइक से मामूली स्क्रैच पड़ने पर पीछा करके वायुसेना अधिकारी को पीटा, 3 गिरफ्तार

संगम विहार पुलिस ने 20 अप्रैल को वायुसेनाकर्मी सुजय कुमार के साथ मारपीट करने के आरोपी तीन युवकों नितिन गुप्ता, इशा और नरीज को रविवार को वसंत विहार से गिरफ्तार कर लिया।  दक्षिण-पूर्वी जिला...

रोडरेज: बाइक से मामूली स्क्रैच पड़ने पर पीछा करके वायुसेना अधिकारी को पीटा, 3 गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

संगम विहार पुलिस ने 20 अप्रैल को वायुसेनाकर्मी सुजय कुमार के साथ मारपीट करने के आरोपी तीन युवकों नितिन गुप्ता, इशा और नरीज को रविवार को वसंत विहार से गिरफ्तार कर लिया। 

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि घटना के दिन पीड़ित वायुसेनाकर्मी सुजय कुमार की बाइक आरोपियों की कार से छू गई थी। इसे लेकर आरोपियों ने सुजय कुमार की पिटाई कर दी थी। घटना के समय सुजय वर्दी में थे और ड्यूटी पर जा रहे थे। 

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि हमने जांच के लिए संगम विहार एसएचओ उपेंद्र सिंह की देखरेख में विशेष टीम बनाई थी। टीम ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ और घटना की वीडियो की जांच के बाद पहले आरोपियों की कार के बारे में पता लगाया। इसके बाद एक आरोपी को वसंत विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। उससे मिली जानकारी के बाद दो अन्य आरोपियों को मोबाइल सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। 

मुश्किल में यात्रीः जब लैंडिंग से ठीक पहले प्लेन में बजा राष्ट्रगान

नई कार में खरोच लगने से हुआ विवाद 
आरोपी युवक घटना के समय अपनी नई कार में थे। इसी दौरान गलती से सुजय की बाइक उनकी कार से छू गई थी। कार में लगी हल्की सी खरोच को लेकर दो युवकों ने पीड़ित की पिटाई कर दी थी। इस दौरान वहां मौजूद किसी भी शख्स ने पीड़ित को बचाने की कोशिश नहीं की। 

कार तक घसीटने और लूटने का आरोप 
आरोपियों पर पीड़ित को पीटने के साथ-साथ घसीटते हुए कार में डालने की कोशिश करने का आरोप है। यही नहीं उन पर पीड़ित की बाइक की आरसी लूटने का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपियों की कार जब्त कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें