फोटो गैलरी

Hindi Newsकंपनी में आग से लाखों का मॉल खाक

कंपनी में आग से लाखों का मॉल खाक

हाईवे के मेवला महाराजपुर मोड के पास पेट्रोल पंप के पीछे एक टेक्सटाइल कंपनी में देर रात भयंकर आग लग गई। जिससे कंपनी में रखा लाखों रुपए का माल जलकर स्वाहा हो गया। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर बिर्गेड...

कंपनी में आग से लाखों का मॉल खाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे के मेवला महाराजपुर मोड के पास पेट्रोल पंप के पीछे एक टेक्सटाइल कंपनी में देर रात भयंकर आग लग गई। जिससे कंपनी में रखा लाखों रुपए का माल जलकर स्वाहा हो गया। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर बिर्गेड कर्मी मौके पर पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक फायर बिर्गेड कर्मचारी आग को बुझाने में जुटे हुए थे।

हाईवे के मेवला महाराजपुर मोड के पास सेक्टर 15 निवासी सतनारायण जैन पेट्रोल के पीछे कपड़े और धागे बनाने की कंपनी चलते हैं। करीब 9: 15 बजे लोगों ने कंपनी से आग की लपटें उठती देखीं। वहां ढाबे पर खाना खाने आये मथुरा निवासी पंकज कौशिक ने पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर सूचना दे दी । उसके बाद वहां मौजूद एक कृष्ण नाम युवक ने भी पुलिस कंट्रोल रूम को आग देने की सूचना दी।  आगजनी का पता चलने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम में फायर ब्रिगेड के दस्ते को आग जनी पर काबू पाने के लिए मौके पर भेज दिया। 

वही सेक्टर 31 थाना एसएचओ जय किशन भी मौके पर पहुंच गए। आग लगने के कारण के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है लोगों का कहना है कि कंपनी रविवार होने के कारण बंद थी । प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि लोग आग की सूचना 100 नंबर पर देने के बजाय वीडियो बनाने में जूटे थे। यहाँ पेट्रोल पंप नजदीक था। जिससे बड़ा हादसा भी हो सकता था।

 सेक्टर 31 थाना एसएचओ  ने बताया कि आग के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है । आग का कारण शार्ट सर्किट भी हो सकता है ।आगजनी से हुए नुकसान का आकलन कंपनी  प्रबंधन से बात करके ही पता चल पाएगा। फ़िलहाल आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें