फोटो गैलरी

Hindi Newsएनसीआर में अवैध हथियार खपाने वाला सप्लायर गिरफ्तार

एनसीआर में अवैध हथियार खपाने वाला सप्लायर गिरफ्तार

अपराध जांच शाखा, बड़खल ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अवैध हथियारों को खपा रहे एक सप्लायर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। अपराध जांच शाखा ने आरोपी के कब्जे से तीन राइफल, एक पिस्तौल...

एनसीआर में अवैध हथियार खपाने वाला सप्लायर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Mar 2017 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराध जांच शाखा, बड़खल ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अवैध हथियारों को खपा रहे एक सप्लायर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। अपराध जांच शाखा ने आरोपी के कब्जे से तीन राइफल, एक पिस्तौल और 18 कारतूस बरामद किए हैं। 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान कोसी कलां के उटावड़ गांव निवासी मुबारिक के रूप में हुई है। आरोपी के दूसरे साथी होडल इलाका निवासी जीतू को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही है। अपराध जांच शाखा प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि आरोपी ने रहस्योद्घाटन किया है कि दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा और पलवल में जीतू के साथ मिलकर करीब 70 राइफल, पिस्तौल और 500 कारतूस बेच चुका है। आरोपी ने बताया है कि जीतू उसके हथियारों को बिकवाने में मदद करता था। 

अपराध जांच शाखा प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने हाल ही में मच्छगर में हुई हत्या के मामले में भी हथियारों की आपूर्ति की थी। आरोपी 5 हजार रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक अवैध हथियार बेचता था। आरोपी के साथी की गिरफ्तारी होने के बाद अवैध हथियार रखने वाले लोगों के नाम भी पता चल सकेंगे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें