एनएचएआई अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर निकाला जुलूस

पलवल हमारे संवाददाता Updated: 18 मार्च, 2017 10:18 PM

+ -

शनिवार को दर्जनों लोगों ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जुलूस निकाला तथा अपनी मांगों के समर्थन में मुख्यमंत्री के नाम उनके राजनीतिक सचिव दीपक मंगला को ज्ञापन सौंपा।

जुलूस व प्रदर्शन के दौरान राजमार्ग करीब आधा घंटा तक बस अड्डा से सेक्टर-2 चौक तक दिल्ली की ओर जाने वाले मार्ग पर लंबा जाम लगा रहा। दीपक मंगला को सौंपे गए ज्ञापन में अलावलपुर चौक, बस स्टैंड से आगरा चौक पर गलत तरीके से अधिग्रहण करने से प्रभावित लोगों को बेरोजगार व बेघर होने से बचाने की गुहार लगाई गई है। ज्ञापन में बताया गया है कि अलोवलपुर चौक, बस स्टैंड चौक से आगरा चौक एनएचएआई की ओर से पश्चिम में अधिग्रहण किया गया है। जबकि पूर्व में बाहुबलियों की ओर से एनएचएआई की जमीन पर अतिक्रमण किया हुआ है। जिसे खाली न कराकर पश्चिम में एक ही तरफ अधिग्रहण किया गया है, जोकि गलत है। 

इस अवसर पर जवाहर लाल दीक्षित, बीएल शर्मा, प्रमोद शर्मा, कुलदीप शर्मा, देवेंन्द्र दीक्षित, भूषण कुमार, विष्णु दीक्षित, ज्ञासीराम, दलीप बिंदल, दिनेश बिंदल, धर्मेवीर,ेिवजय, ताराचंद, ठाकुरलाल, धर्म, अमन भारद्वाज, गोबिंद ठाकुर, हेमराज जांगिड़, कुलदीप पांचाल, रूपचंद पांचाल, भगत शर्मा, मौसिम खान, आकिब खान, आदि मौजूद थे। इस अवसर पर दीपक मंगला ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि वे उनकी बात को जोरदार तरीके से मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे तथा उनकी हर संभव सहायता करेंगे। 

जरूर पढ़ें

From around the web