फोटो गैलरी

Hindi Newsएसिड अटैकः NCR में दूसरा हमला, युवक ने अपनी दोस्त पर फेंका तेजाब

एसिड अटैकः NCR में दूसरा हमला, युवक ने अपनी दोस्त पर फेंका तेजाब

दिल्ली एनसीआर में दो दिन के अंदर दो एसिड अटैक के मामले सामने आए हैं। कल गाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके में रात के वक्त सो रही लड़की के चहरे पर तेजाब फेंक गया था। वहीं आज दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के संगम...

एसिड अटैकः NCR में दूसरा हमला, युवक ने अपनी दोस्त पर फेंका तेजाब
एजेंसीWed, 22 Mar 2017 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली एनसीआर में दो दिन के अंदर दो एसिड अटैक के मामले सामने आए हैं। कल गाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके में रात के वक्त सो रही लड़की के चहरे पर तेजाब फेंक गया था। वहीं आज दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक युवक ने अपनी ही दोस्त पर तेजाब फेंक दिया। लड़की को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के संगम विहार इलाके में 20 वर्षीय आरोपी युवक रवि कुमार को अपनी दोस्त पर शक था कि वो किसी और लड़के से बात करती है। जिसके चलते उसने उस लड़की पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से लड़की के शरीर के कुछ हिस्से बुरी तरह जल गए है। लड़की को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढे़ं: गाजियाबाद में सोती युवती पर हमला, 3 महीने बाद थी शादी

गाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके सोमवार की देर रात घर पर सो रही युवती पर किसी अज्ञात युवक ने तेजाब डाल दिया था, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। युवती को गंभीर हालत में एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से घायल युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें