फोटो गैलरी

Hindi Newsअपमानः मोबाइल कंपनी में चीनी अधिकारी ने फाड़ा तिरंगा, हंगामा- VIDEO

अपमानः मोबाइल कंपनी में चीनी अधिकारी ने फाड़ा तिरंगा, हंगामा- VIDEO

सेक्टर 63 की एक मोबाइल कंपनी में चीनी अधिकारी द्वारा तिरंगा फाड़कर कूड़ेदान में डालने पर काचारियों ने मंगलवार सुबह जमकर हंगामा किया। मौके पर कई थाने की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। सैकड़ों कर्मचारी...

अपमानः मोबाइल कंपनी में चीनी अधिकारी ने फाड़ा तिरंगा, हंगामा- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर 63 की एक मोबाइल कंपनी में चीनी अधिकारी द्वारा तिरंगा फाड़कर कूड़ेदान में डालने पर काचारियों ने मंगलवार सुबह जमकर हंगामा किया। मौके पर कई थाने की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। सैकड़ों कर्मचारी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। सभी चाइनीज फरार हैं।

सेक्टर 63 ए ब्लॉक में ओप्पो मोबाइल की कंपनी है। कंपनी के सभी उच्च अधिकारी चीन के है। आरोप है कि सोमवार शाम को एक सीनियर अधिकारी ने भारत के तिरंगे को फाड़कर कूड़ेदान में दाल दिया। एक कर्मचारी तिरंगे को कूड़ेदान से निकालकर लाया और सहकर्मियों को बताया। इसकी चर्चा पूरी कंपनी में फ़ैल गयी।

मंगलवार को कंपनी पहुंचे सैकड़ों गोलों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामें की सुचना पर कई थाने की पुलिस तैनात कर दी गयी। कर्मचारी आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। कंपनी के सभी चाइनीज अधिकारी फरार हैं।

वीडियो (घटना के बारे में जानकारी देते कर्मचारी)

विमान में बवाल: सांसद गायकवाड का टिकट एयर इंडिया ने फिर किया रद्द

योगी के नारे लगे: कंपनी के बाहर हंगामा कर रहे लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिंदाबाद के नारे लगाए। अन्य कंपनी के कर्मचारी भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

कश्मीर: सभी उपाय फेल होने पर पैलेट गन इस्तेमाल कर सकते हैं सुरक्षा बल

देखें वीडियो

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें