फोटो गैलरी

Hindi Newsठक ठक गिरोह ने बिल्डर की मर्सिडीज से दो लाख उड़ाए

ठक ठक गिरोह ने बिल्डर की मर्सिडीज से दो लाख उड़ाए

दिल्ली के एक बिल्डर की मर्सिडीज कार पर काला तेल डालकर ठक ठक  गिरोह के बदमाशों ने दो लाख रुपये उड़ा लिए। यह घटना शनिवार शाम को राजनगर एक्सटेंशन के पास हुई। इस घटना के बाद कार चालक व मालिक ने...

ठक ठक गिरोह ने बिल्डर की मर्सिडीज से दो लाख उड़ाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक बिल्डर की मर्सिडीज कार पर काला तेल डालकर ठक ठक  गिरोह के बदमाशों ने दो लाख रुपये उड़ा लिए। यह घटना शनिवार शाम को राजनगर एक्सटेंशन के पास हुई। इस घटना के बाद कार चालक व मालिक ने मिलकर एक आरोपी को दबोच लिया। वहीं दूसरा आरोपी बैग लेकर भाग निकला। बिल्डर ने इसकी शिकायत सिहानी गेट पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है। उसे हिरासत में लेकर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के पास से मिर्च का स्प्रे भी बरामद किया है।  

राजौरी गार्डन, दिल्ली निवासी हिमांशु सिंघल बिल्डर हैं। हिमांशु ने बताया कि शनिवार को वह अपने पिता सुनील कुमार सिंघल और ड्राइवर महेन्द्र के साथ मर्सिडीज कार से दिल्ली से मेरठ जा रहे थे। जब वे राजनगर एक्सटेंशन स्थित अजनारा सोसाइटी के सामने पहुंचे तभी दो लोगों ने उनकी कार के शीशे पर काला तेल डाल दिया। इससे ड्राइवर को कार चलाने में परेशानी हुई तो उन्होंने ड्राइवर से कार रूकवा दी। हिमांशु ने बताया कि जैसे ही वे लोग कार से उतर कर कार को चेक करने लगे इसी दौरान दो लड़के उनकी डिग्गी से बैग उड़ा ले गए। लड़कों को बैग उड़ाकर भागता देख हिमांशु ने शोर मचा दिया और ड्राइवर की मदद से उन्होंने एक आरोपी को कुछ दूरी पर दौड़ा कर दबोच लिया। जबकि दूसरा आरोपी उनका बैग लेकर भागने में कामयाब हो गया। 

इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और फिर उन्हें भी थाने लाया गया। जहां उन्होंने सिहानीगेट थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। क्षेत्राधिकारी मनीष मिश्र का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की उम्र करीब 14 साल है। जबकि फरार आरोपी बालिग बताया गया है।

ठक ठक गिरोह है सक्रिय 

गाजियाबाद से लेकर एनसीआर में ठक ठक गिरोह के बदमाश सक्रिय हैं। इसमें दक्षिण भारतीय लोगों की संख्या अधिक है और किशोर को शामिल कर ट्रेनिंग दी जाती है। ये बदमाश चौराहों व सड़कों पर सक्रिय रहते हैं। कभी काला तेल डालकर, कभी पंचर कर तो कभी कार की टंकी से पेट्रोल गिरने की बात कहकर चालक को गुमराह करते हैं और बैग उड़ा लेते हैं। हाल में ही नोएडा व गाजियाबाद में इस तरह की कई घटनाएं हुई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें