फोटो गैलरी

Hindi Newsआरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जंतर-मंतर पर धरना

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जंतर-मंतर पर धरना

मारपीट व लूटपाट के आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने से नाराज भारतीय प्रवासी परिषद के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। बीके चौक से यह कैंडल मार्च निकाला। जिसमें काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए। इस...

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जंतर-मंतर पर धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मारपीट व लूटपाट के आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने से नाराज भारतीय प्रवासी परिषद के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। बीके चौक से यह कैंडल मार्च निकाला। जिसमें काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए। इस मौके पर आचार्य मनोज पांडे के परिवार ने आरोप लगाया कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर जल्द इनकी गिरफ्तारी  नहीं हो सकी तो उनका पूरा परिवार पुलिस आयुक्त कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करेगा। मनोज पांडेय का आरोप लगाया कि ये लोग हमारे परिवार पर फैसले का दबाव बना रहे हैं। 

भारतीय प्रवासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय तिवारी, राष्ट्रीय सचिव पंकज सिंह  और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप राणा ने कहा कि अगर प्रशासन ने जल्दी ही सभी दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया तो महापंचायत करके दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव और संरक्षक संजीव कुशवाह ने कहा कि प्रवासी की सुरक्षा के लिए हमारी मुहिम अब बंद नहीं होगी। हमारी लडाई अत्याचार और गुंडागर्दी के खिलाफ है। 

इस मौके पर  मौजूद विश्व ब्राहम्ण संघ, दिल्ली एनसीआर संगठन सचिव मनीष शर्मा, अखिल भारतीय ब्राहाम्ण सभा से सुरेश शर्मा बबली, एडवोकेट ओ पी शर्मा, पूर्वाचंल एकता परिषद के महासचिव यशवंत मौर्य, लीव फॉर नेशन गौरक्षा संगठन से अनिल कौशिक समेत काफी संख्या में लोगों ने मनोज पांडेय के साथ हुए अत्याचार की कटु शब्दों में निंदा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें