फोटो गैलरी

Hindi Newsएक माह के अंदर दुकान में तीसरी बार चोरी

एक माह के अंदर दुकान में तीसरी बार चोरी

चोर लकड़पुर रेलवे फाटक के नजदीक ‘न्यू मोबाइल प्लाजा’ मोबाइल की दुकान का शटर उखाड़कर लाखों रुपये का माल उड़ा ले गए। एक माह के अंदर इस दुकान में तीसरी बार चोरी हुई है। चोर सीसीटीवी कैमरे में...

एक माह के अंदर दुकान में तीसरी बार चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

चोर लकड़पुर रेलवे फाटक के नजदीक ‘न्यू मोबाइल प्लाजा’ मोबाइल की दुकान का शटर उखाड़कर लाखों रुपये का माल उड़ा ले गए। एक माह के अंदर इस दुकान में तीसरी बार चोरी हुई है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। सूरजकुंड थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, लकड़पुर निवासी महेश प्रसाद साहू और उनका बेटा संदीप साहू लकड़पुर फाटक के पास मोबाइल बेचने की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार-शनिवार रात को चोर शटर उखाड़कर दुकान के अंदर घुस गए। इस दौरान चोर उनकी दुकान से करीब 70 मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी, कंप्यूटर सिस्टम, फोटोकॉपी मशीन और चार्जर वगैरह चोरी कर ले गए। इस दौरान चोर सीसीटीवी कैमरे भी उड़ा ले गए, लेकिन नजर न आने के कारण चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर नहीं ले जा सके। 

दुकान मालिक ने बताया कि चोर एक माह पहले भी उनकी दुकान का सारा माल उड़ा ले गए थे। उस वक्त सीसीटीवी कैमरे और उसकी डीवीआर भी ले उड़े थे। कुछ दिन पहले उनकी दुकान का बोर्ड चोरी कर लिया गया था। उधर, दयालबाग चौकी प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज साफ करने के लिए भेजी गई है। चोरों को पकड़ने के लिए अपराध जांच शाखा की भी सहायता ली जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें