गाजियाबादः नशे में धुत कार चालक ने 22 लोगों को रौंदा, 2 की हालत गंभीर

ट्रांस हिंडन, संवाददाता।  Updated: 19 मार्च, 2017 10:56 AM

+ -

खोड़ा के शनि बाजार में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने 20 से 22 लोगों को रौंद दिया। हादसे में करीब 10 महिलाएं और चार बच्चे भी घायल हुए हैं। चालक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायलों को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री व जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 
खोड़ा के शनिवार बाजार में रात करीब 11 बजे लोग खरीदारी कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की ओर से आई तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने खरीदारी कर रहे लोगों को रौंद दिया। लोगों को टक्कर मारने के बाद भी कार रुकी नहीं और एक दुकान की सीढ़ियों से टकराकर पलट गई। 

इस घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई।  लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को उठाकर ऑटो और गाड़ियों में डालकर दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री और जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में एक महिला को वैशाली के मैक्स अस्पताल में भी भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद भाग रहे नशे में धुत कार चालक को लोगों ने धर दबोचा। एसएचओ खोड़ा जेपी चौबे ने बताया कि सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी चालक नशे में है और नाम राकेश बता रहा है। वह मूलरूप से एटा का रहने वाला है। रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की जाएगी।      

घायलों के नाम
मीरा, शगुन, वीरवती, संतोष, पूनम, नीरज, अंजू, सुरेंद्र, विश्वजीत, विनय, अतुल, ज्योति सुरेश, मीना, रीना समेत अन्य।

दिल्ली-एनसीआर में इससे पहले भी हुए हैं ऐसे हादसे

जनवरी महीने में बीएमडब्ल्यू कार ने एक वैगनआर टैक्सी को टक्कर मारी थी जिसमें वैगनआर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक का नाम नज़रुल इस्लाम था और वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। 

एक और घटना के दौरान दिल्ली में सड़क पार करते हुए एक मर्सडिज कार ने सिद्धार्थ नाम के लड़के को रौंद दिया था। 

जरूर पढ़ें

From around the web