फोटो गैलरी

Hindi Newsनोएडा : प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को मौत के घाट उतारा

नोएडा : प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को मौत के घाट उतारा

दिल्ली से सटे शहर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र की संतोष नगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने बुधवार को शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

नोएडा : प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को मौत के घाट उतारा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे शहर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र की संतोष नगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने बुधवार को शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हापुड़ के देहरा गांव निवासी नजाकत दादरी के रेलवे स्टेशन के समीप संतोष नगर कॉलोनी में रहता था। उसके चार बच्चे हैं। उसकी पत्नी मोहसिना का देहरा गांव निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

मोहसिना ने प्रेमी के संग मिलकर पति नजाकत की हत्या की योजना तैयार की। मोहसिना के कहने पर प्रेमी ने 10 मार्च को नजाकत की उसी के घर में हत्या कर दी। हत्या को हादसा का रूप देने के लिए शव को रूपवास गांव के रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

गुमशुदगी की सूचना दी थी : पति की हत्या करवाने के बाद मोहसिना खुद सूरजपुर कोतवाली पहुंची और पति के गायब होने की सूचना दी। थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज करवा दिया था।

इस मामले में नजाकत के परिजन पुलिस से मिले। उन्होंने नजाकत की पत्नी मोहसिना पर शक जाहिर किया। बुधवार को परिजनों को सूचना मिली कि रूपवास गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे एक शव पड़ा हुआ है। परिजन और पुलिस घटनास्थल पहुंचे तो शव की शिनाख्त नजाकत के रूप में हुई।

पुलिस ने नजाकत की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वह बयान बदलने लगी। मोहसिना ने कपड़ों से नजाकत के शव की पहचान की। वहीं पर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को सच बता दिया। पुलिस अब आरोपी प्रेमी की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें