फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व हिन्दू महासंघ कल पराक्रम मोबाइल एप जारी करेगा

विश्व हिन्दू महासंघ कल पराक्रम मोबाइल एप जारी करेगा

ग्रेटर नोएडा। मुख्य संवाददातामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाले विश्व हिन्दू महासंघ का 30 अप्रैल को गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में सम्मेलन होगा। इस दौरान महासंघ एक मोबाइल एप जारी करेगा। इस एप से...

विश्व हिन्दू महासंघ कल पराक्रम मोबाइल एप जारी करेगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। मुख्य संवाददातामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाले विश्व हिन्दू महासंघ का 30 अप्रैल को गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में सम्मेलन होगा। इस दौरान महासंघ एक मोबाइल एप जारी करेगा। इस एप से लोग न केवल अपनी समस्याएं महासंघ के पदाधिकारियों तक पहुंचा सकेंगे बल्कि पदाधिकारियों का विस्तृत ब्योरा भी हासिल कर सकेंगे। इससे महासंघ के नाम पर गड़बड़ी कर रहे लोगों को पहचाना जा सकेगा।

महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि योगी आदित्यनाथ की छवि अब तक सही ढंग से पेश नहीं की गई है। वह प्रत्येक धर्म का आदर करते हैं लेकिन राष्ट्रवादी विचारधारा को नुकसान पहुंचाने वालों को पसंद नहीं करते हैं। महासंघ 30 अप्रैल को पराक्रम नाम का एक एप जारी करेगा।

इस दौरान योगी सरकार के 40 दिनों की उपलब्धियां दिखाई जाएंगी। कहा कि बड़ी संख्या में फर्जी वेब पोर्टल और सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाए गए हैं। जिनकी गलत गतिविधियों के कारण महासंघ की छवि खराब हो रही है। इससे बचने के लिए यह मोबाइल एप लांच किया जा रहा है। इस दौरान जिलाध्यक्ष ओमकार भाटी, जिला प्रभारी अजय पाल नागर, बागपत के जिला प्रभारी महेंद्र नागर, गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष आदेश त्यागी मौजू रहे।

प्रशिक्षण शिविर लगेगा

मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम में महासंघ के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, मंडल इकाई के पदाधिकारी भाग लेंगे। सोशल मीडिया को उपयोग करने के तरीके बताते के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा। जिससे योगी आदित्यनाथ के कार्यों को आम आदमी तक सही स्वरूप में पहुंचाया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें