फोटो गैलरी

Hindi Newsसिंधु, सायना 'एशियाई मिक्स्ड टीम चैम्पियनशिप' के लिये भारतीय टीम में

सिंधु, सायना 'एशियाई मिक्स्ड टीम चैम्पियनशिप' के लिये भारतीय टीम में

रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुकीं पी वी सिंधु और लंदन खेलों की ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं सायना नेहवाल को एशिया मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ये 14...

सिंधु, सायना 'एशियाई मिक्स्ड टीम चैम्पियनशिप' के लिये भारतीय टीम में
एजेंसीTue, 07 Feb 2017 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुकीं पी वी सिंधु और लंदन खेलों की ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं सायना नेहवाल को एशिया मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ये 14 से 19 फरवरी तक वियतनाम में होने वाली पहली एशिया मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप है। 

सिंधु ने पिछले सप्ताह लखनऊ में 'सैयद मोदी ग्रां प्री' खिताब जीता था। सायना ने मलेशिया मास्टर्स में खिताबी जीत के साथ सत्र का आगाज किया ।
     
तन्वी लाड और रितुपर्णा दास को मौका मिलने की उम्मीद नहीं है क्योंकि इसमें सिर्फ एक महिला एकल मैच, एक पुरूष एकल, एक पुरूष युगल, एक महिला युगल और एक मिश्रित युगल मैच है। 
     
'सैयद मोदी ग्रां प्री' गोल्ड विजेता समीर वर्मा पिछले साल हांगकांग सुपर सीरिज के फाइनल में पहुंचे थे। स्विस ओपन चैम्पियन एच एस प्रणय के प्रदर्शन पर भी नजरें होंगी जबकि किदाम्बी श्रीकांत ने नहीं खेलने का फैसला किया है।  

भारत को ग्रुप डी में कोरिया और सिंगापुर के साथ रखा गया है जबकि चीन, चीनी ताइपै और हांगकांग ग्रुप ए में है। मलेशिया, इंडोनेशिया और श्रीलंका ग्रुप बी में हैं और ग्रुप सी में जापान, थाईलैंड, वियतनाम और फिलीपीन हैं।

बांग्लादेश के मिस्ट्री स्पिनर पर बोले पुजारा, 'अच्छा गेंदबाज लेकिन..'

विराट की कप्तानी और बल्लेबाजी पर लारा का बड़ा बयान, बोले...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें