फोटो गैलरी

Hindi Newsचैंपियंस लीगः जर्मन फुटबॉल टीम की बस में धमाका, एक खिलाड़ी घायल

चैंपियंस लीगः जर्मन फुटबॉल टीम की बस में धमाका, एक खिलाड़ी घायल

जर्मनी में चैंपियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम की बस में तीन धमाका हुआ जिसमें एक खिलाड़ी घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम को चैंपियंस लीग...

चैंपियंस लीगः जर्मन फुटबॉल टीम की बस में धमाका, एक खिलाड़ी घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 06:46 AM
ऐप पर पढ़ें

जर्मनी में चैंपियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम की बस में तीन धमाका हुआ जिसमें एक खिलाड़ी घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम को चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में मोनाको की टीम के खिलाफ मुकाबला खेलना था। लेकिन विस्फोट के बाद मैच को रद्द कर दिया गया है और इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया है। 

जर्मन अख्बार बिल्ड ने पुलिस प्रवक्ता गुनार वोर्टमैन के हवाले से बताया कि विस्फोटक सामग्री को बस के पास ही रखा गया था जिससे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट के चतले बसों के खिड़कियों के शीशे भी टूटे हैं। टीम ने कहा है कि इस विस्फोट में डिफेंडर और स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क बार्टा घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

डॉर्टमुंड को मोनाको के खिलाफ मुकाबला खेलना था। विस्फोट के कारण अब इस मुकाबले को टाल दिया गया। अब यह मुकाबला बुधवार को स्थानीय समयानुसार शाम 6.45 बजे पर खेला जाएगा।

पेस-भूपति विवाद: विजय गोयल बोले-मतभेद दूर करने की करूंगा कोशिश

परेशानी: 14 मई से हर रविवार को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें