फोटो गैलरी

Hindi Newsग्लैमरस फोटो से अपने फैन्स को लुभा रहीं ब्रिटनी वर्ड

ग्लैमरस फोटो से अपने फैन्स को लुभा रहीं ब्रिटनी वर्ड

ब्रिटेन के 37 वर्षीय फॉर्मूला वन रेसर जेसन बटन की प्रेमिका ब्रिटनी वर्ड सोशल साइट्स पर अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए हमेशा कुछ नया करती रहती हैं। पिछले रविवार को जेसन चाइनीज ग्रां. प्री के लिए...

ग्लैमरस फोटो से अपने फैन्स को लुभा रहीं ब्रिटनी वर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के 37 वर्षीय फॉर्मूला वन रेसर जेसन बटन की प्रेमिका ब्रिटनी वर्ड सोशल साइट्स पर अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए हमेशा कुछ नया करती रहती हैं। पिछले रविवार को जेसन चाइनीज ग्रां. प्री के लिए शंघाई में थे। 

फॉर्मूला वन रेस में व्यस्त होने के कारण वह ब्रिटनी को ज्यादा समय नहीं दे सके। ऐसे में वक्त बिताने के लिए 25 वर्षीय पूर्व प्लेबॉय मॉडल अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने निकल गई। हालांकि उन्होंने यह जाहिर नहीं किया कि वह काफी छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं लेकिन पहाड़ों, खूबसूरत बीच के किनारो और पूल में उन्होंने अपना सबसे पसंदीदा काम किया और वो था फोटो खिंचवाना।

WRESTLING RANKING: साक्षी मलिक टॉप-5 में, तोमर को मिली टॉ-10 में जगह

अलग-अलग रंग की टू पीस बिकनी में ब्रिटनी ने काफी सारे फोटो खिंचवाए। बीच पर, पूल में और समुद्र में वोट पर सैर करते हुए। अपने हॉट और ग्लैमरस फोटो को जब उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया तो जैसे तूफान मच गया।प्रशंसकों को ये फोटो काफी पसंद आए। खासतौर पर पोल डांस की पोजिशन में दिए गए और पूल के किनारे लिए गए फोटों। प्रशसंकों ने ब्रिटनी के स्लिम फिगर की भी जमकर तारीफ कीं। ऐसे में खुश होना तो लाजिमी है और ब्रिटनी भी फूली नहीं समा रही हैं। 2015 में ब्रिटनी प्लेबॉय मैगजीन के लिए भी सनसनीखेज फोटोशूट करवा चुकी हैं। वह 12 साल की छोटी सी उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। ब्रिटनी का उम्र में 12 साल बड़े जेसन संग एक साल से रोमांस चल रहा है। 

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी

जेसन ने 2015 में जापानी मॉडल जेसिका मिसिबाता के साथ शादी के सिर्फ एक साल बाद तलाक ले लिया था। हालांकि दोनों के बीच अफेयर करीब सात साल तक चला था। मिसिबाता से पहले 2005 में जेसन ने पांच साल के अफेयर के बाद ब्रिटिश गायिका लुइस ग्रिफिथ के साथ रिश्ता तोड़ा था। ऐसे में ब्रिटनी को भी जेसन से सावधान रहने की जरूरत है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें