फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रिटेन में 'आया' थीं रोनाल्डो की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज

ब्रिटेन में 'आया' थीं रोनाल्डो की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज

किस्मत कई बार ऐसी पलटी मारती है कि दुनिया हैरान रह जाए। रियाल मैड्रिड से खेलने वाले सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो नई माशूका जॉर्जिना रोड्रिगेज की कहानी भी किसी फैंटेसी से कम नहीं। रोनाल्डो...

ब्रिटेन में 'आया' थीं रोनाल्डो की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Mar 2017 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

किस्मत कई बार ऐसी पलटी मारती है कि दुनिया हैरान रह जाए। रियाल मैड्रिड से खेलने वाले सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो नई माशूका जॉर्जिना रोड्रिगेज की कहानी भी किसी फैंटेसी से कम नहीं। रोनाल्डो से मिलने से कुछ दिन पहले तक वह एक घर में आया (बच्चों को संभालना) का काम करती थीं।

प्रीमियर लीग: लीवरपूल ने आर्सेनल को 3-1 से हराया

‘द सन’ ने खुलासा किया कि रोनाल्डो से मुलाकात से कुछ महीने पूर्व जॉर्जिना ने घरेलू सहायिका के लिए विज्ञापन दिया था। उनकी हफ्ते की पगार ब्रिटेन में दिहाड़ी पर काम करने की न्यूनतम दर से भी कम थी। उन्हें हफ्ते के करीब 80 पाउंड मिलते थे। ‘द सन’ ने मंगलवार को खोजबीन के बाद जॉर्जिना का अतीत खंगाला। 22 साल की जॉर्जिना पर अक्तूबर 2015 में बेघर होने का खतरा मंडरा रहा था। क्योंकि ब्रिस्टल, ब्रिटेन के जिस घर में वह आया और घरेलू सहायिका का काम करती थी वे देश छोड़कर जा रहे थे।

मुस्लिम महिलाओं को मिली तैराकी की इजाजत, बुरकिनीस पहनकर लेंगी हिस्सा

तब इस स्पेनिश सुंदरी ने साउथ लंदन के ईस्ट डे लविच फोर्म में नई नौकरी के लिए प्रोफाइल पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- मैं फिलहाल अपने मेजबान परिवार के साथ रहती हूं। उनकी जुड़वां बेटियों की देखभाल मेरे जिम्मे है। पर अब यह परिवार दूसरे देश जा रहा है। मेरी अंग्रेजी औसत है पर कुछ दिनों में मैं इसमें माहिर हो जाऊंगी। इसके लिए मैं सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी। मैं यह भी साफ करना चाहूंगी कि मुझे घर के दूसरे कामों में हाथ बंटाने में भी कोई ऐतराज नहीं होगा। 22 साल की जॉर्जिना फ्रांस से सटे स्पेनी शहर जाका में पली-बढ़ीं। वह मॉडलिंग के साथ मशहूर फै शन स्टोर गुची में के अलावा वेटर का काम करती थी। उन्होंने नृत्य की शिक्षा ली है ।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें