फोटो गैलरी

Hindi Newsडेविस कप: ब्रिटेन-स्पेन क्वार्टर फाइनल में, बारिश से रुका अर्जेंटिना का मैच

डेविस कप: ब्रिटेन-स्पेन क्वार्टर फाइनल में, बारिश से रुका अर्जेंटिना का मैच

ब्रिटेन और स्पेन डेविस कप क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। बारिश के कारण अर्जेंटीना और इटली के बीच निणार्यक पांचवां मैच रोकना पड़ा।        कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने चेयर अंपायर...

डेविस कप: ब्रिटेन-स्पेन क्वार्टर फाइनल में, बारिश से रुका अर्जेंटिना का मैच
एजेंसीMon, 06 Feb 2017 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन और स्पेन डेविस कप क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। बारिश के कारण अर्जेंटीना और इटली के बीच निणार्यक पांचवां मैच रोकना पड़ा। 
     
कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने चेयर अंपायर अनार्ड गबास को निणार्यक मैच में चेहरे पर गेंद दे मारी जिससे ब्रिटेन के काइल एडमंड को 6-3, 6-4, 2-1 से विजयी घोषित किया गया । ब्रिटेन ने ओटावा में यह मुकाबला 3-2 से जीता। डेनिस ने बाद में गबास से माफी मांगी जिन्हें बायीं आंख में सूजन के कारण अस्पताल ले जाना पड़ा । 

इससे पहले कनाडा के वासेक पोस्पिसिल ने डान इवांस को  7-6, 6-4, 3-6, 7-6 से हराकर कनाडा को 2-2 से बराबरी पर पहुंचाया था । ब्रिटेन ने शनिवार को युगल मैच जीता था । एकल में एडमंड को पोस्पिसिल ने हराया था जबकि डेनिस को इवांस ने मात दी थी ।
     
ब्रिटेन का सामना सात से नौ अप्रैल तक होने वाले क्वार्टर फाइनल में फ्रांस से होगा। इसमें विजयी रहने वाली टीम सितंबर में सेमीफाइनल में स्पेन या सर्बिया से खेलेगी।
     
स्पेन ने एक क्रोएशिया को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं सर्बिया ने रूस को 4-1 से हराया । इस बीच भारी बारिश के कारण इटली और अर्जेंटीना के बीच निणार्यक पांचवां मैच रोकना पड़ा जिसमें अर्जेंटीना के गुइडो पेला का सामना इटली के आंद्रियास सेप्पी से होना है।

VIDEOS: KWK में खुले सानिया-फराह की पक्की दोस्ती के साथ कई राज

रामकुमार ने टीयर्नी को हराया, भारत ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें