फोटो गैलरी

Hindi Newsलिएंडर पेस नहीं तोड़ पाए वर्ल्ड रिकॉर्ड, डेविस कप में मिली हार

लिएंडर पेस नहीं तोड़ पाए वर्ल्ड रिकॉर्ड, डेविस कप में मिली हार

लिएंडर पेस की डेविस कप में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद शनिवार को टूट गई। पेस और विष्णु वर्धन की जोड़ी को एशिया-ओसियाना ग्रुप एक डेविस कप मुकाबले के तीसरे मैच में एटेर्म सिटेक और माइकल वीनस की जोड़ी...

लिएंडर पेस नहीं तोड़ पाए वर्ल्ड रिकॉर्ड, डेविस कप में मिली हार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Feb 2017 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लिएंडर पेस की डेविस कप में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद शनिवार को टूट गई। पेस और विष्णु वर्धन की जोड़ी को एशिया-ओसियाना ग्रुप एक डेविस कप मुकाबले के तीसरे मैच में एटेर्म सिटेक और माइकल वीनस की जोड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस तरह से डेविस कप में न्यूजीलैंड की उम्मीदें जीवित रहेंगी।

पहले दिन घरेलू टीम के खिलाफ दोनों सिंगल्स मुकाबले हारने के बाद 0-2 से पिछड़े न्यूजीलैंड को सिटेक और वीनस की जोड़ी ने पहला सेट गंवाने के बाद दो घंटे और 30 मिनट में 3-6, 6-3, 7-6, 6-3 से जीत दर्ज करके वापसी दिलाई और स्कोर 1-2 किया।

पेस और विष्णु की हार का मतलब है कि 43 वर्षीय भारतीय दिग्गज इटली के निकोला पाईट्रेंगेली के डेविस कप इतिहास में सबसे ज्यादा डबल्स मैच में जीत के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाया। दोनों खिलाड़ी अभी 42-42 मुकाबले जीतकर बराबरी पर हैं।

शुक्रवार को युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन ने पहले दो सिंगल्स मुकाबले जीतकर भारत को 2-0 की बढ़त दिलाई थी। रविवार को सिंगल्स में रामकुमार का सामना फिन टीयर्नी और युकी का सामना अंतिम मैच में जोस स्टेथम से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें