फोटो गैलरी

Hindi Newsडेविस कप: वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बना पाए पेस ने बताई हार की वजह 

डेविस कप: वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बना पाए पेस ने बताई हार की वजह 

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस की डेविस कप में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद शनिवार को टूट गई।पेस को मलाल है कि वह और विष्णु वर्धन ब्रेक प्वाइंट को भुनाने में नाकाम रहे। उन्हें चार सेट...

डेविस कप: वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बना पाए पेस ने बताई हार की वजह 
एजेंसीSun, 05 Feb 2017 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस की डेविस कप में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद शनिवार को टूट गई।पेस को मलाल है कि वह और विष्णु वर्धन ब्रेक प्वाइंट को भुनाने में नाकाम रहे। उन्हें चार सेट में माइकल वीनस और एर्टम सिटेक की न्यूजीलैंड की जोड़ी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा।
    
पेस ने युगल मुकाबले में विष्णु और अपनी जोड़ी के 6-3 3-6 6-7 3-6 की शिकस्त के बाद कहा, मुझे लगता है कि यह कड़ा मुकाबला था, रणनीति का मानसिक संघर्ष। हमने पहले सेट में दबदबा बनाया और दूसरे सेट में हमने उन्हें 15-40 से पीछे कर दिया था। लेकिन इस चरण से हमने अपने रिटर्न पर सुरक्षित खेल दिखाना शुरू कर दिया। इस स्तर पर सुरक्षित रिटर्न से आप जीत दर्ज नहीं कर सकते। हमारे रिटर्न ने हमें आज कुछ निराश किया।
     
डबल्स मैच में जीत के साथ न्यूजीलैंड ने मुकाबले में अपनी उम्मीदें जीवंत रखी है। मुकाबले के पहले दिन न्यूजीलैंड ने दो एकल मैच गंवाए थे लेकिन इस जीत से उसने स्कोर 1-2 कर दिया।

शुक्रवार को युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन ने पहले दो सिंगल्स मुकाबले जीतकर भारत को 2-0 की बढ़त दिलाई थी। रविवार को सिंगल्स में रामकुमार का सामना फिन टीयर्नी और युकी का सामना अंतिम मैच में जोस स्टेथम से होगा।

फ्रीस्टाइल रेसलिंग वर्ल्ड कप से पहले ईरान ने ट्रंप को ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

विराट के नाम एक और उपलब्धि, तेंदुलकर के बाद विजडन कवर पर आए नजर

श्रीसंत ने किया खुलासा, बोले -पुलिस ने मेरे साथ किया था आतंकवादी जैसा बर्ताव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें