फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्नांडो टोरेस के सिर में लगी थी गहरी चोट, आ गई सीटी स्कैन की रिपोर्ट

फर्नांडो टोरेस के सिर में लगी थी गहरी चोट, आ गई सीटी स्कैन की रिपोर्ट

स्पेनिश फुटबॉल प्रेमियों ने तब राहत की सांस ली जब सीटी स्कैन से पता चला कि मैदान पर सिर टकराने से लगी चोट के कारण एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस के मस्तिष्क को किसी तरह का नुकसान नहीं...

फर्नांडो टोरेस के सिर में लगी थी गहरी चोट, आ गई सीटी स्कैन की रिपोर्ट
एजेंसीFri, 03 Mar 2017 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेनिश फुटबॉल प्रेमियों ने तब राहत की सांस ली जब सीटी स्कैन से पता चला कि मैदान पर सिर टकराने से लगी चोट के कारण एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस के मस्तिष्क को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। टोरेस 2 फरवरी को एटलेटिको और डेपोरटिवो ला कोरूना के बीच 1-1 से बराबर छूटे मैच के दौरान सिर में चोट लगने से मैदान पर बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मैच खत्म होने से पहले पांच मिनट पहले 32 साल के टोरेस और डेपोरटिकवो के अलेक्स बगार्नटिनोस के सिर आपस में टकरा गये। इससे टोरेस के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी और वह धड़ाम से नीचे गिर गये। ऐसा लग रहा था कि वह चोट लगने के तुरंत बाद ही बेहोश हो गये थे। 

ALL ENGLAND: सेमीफाइनल में दिख सकता है सिंधु vs सायना

एटलेटिको ने बयान में कहा, फर्नांडो टोरेस के सिर और गर्दन का सीटी स्कैन कराया गया जिससे पता चला कि इस स्ट्राइकर को कोई खतरनाक चोट नहीं लगी है। 

बयान के अनुसार, हमारे खिलाड़ी की स्थिति स्थिर है। वह होश में है और बात कर रहा है। मैच के अंतिम क्षणों में उनके सिर में चोट लगी और उन्हें तुरंत ही एंबुलेन्स से ला कोरूना के मॉडल हास्पिटल ले जाया गया। वह अभी एक रात अस्तपाल में चिकित्सकों की देखरेख में रहेंगे। 

DUBAI OPEN MENS DOUBLES: आमने-सामने होंगे पेस-बोपन्ना

टोरेस जब मैदान पर गिरे तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने तुरंत ही चिकित्सकीय सहायता के लिये कहा। एटलेटिको के डिफेंडर जोस मारिया गिमिनेज काफी घबराये हुए दिख रहे थे और वह रोने लगे। टोरेस को जब मैदान से बाहर ले जाया जा रहा था तो डेपोरटिवो के प्रशंसक भी अपनी सीटों से खड़े हो गये। 

एटलेटिको के खिलाड़ी फिलिप लुई ने कहा, हम सभी घबरा गये थे। अभी तक हमें जो समाचार मिले हैं वह अच्छे हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फर्नांडो की स्थिति बेहतर है। 

...तो इसलिए अर्जेंटीना फुटबॉल पर बैन लगा सकता है FIFA

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें