फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट : भिड़ेंगे हमवतन फेडरर-वावरिंका

इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट : भिड़ेंगे हमवतन फेडरर-वावरिंका

स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर एक बार फिर अपनी टॉप फार्म में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस लय को बरकरार रखते हुए इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है जहां उनकी भिड़ंत हमवतन...

इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट : भिड़ेंगे हमवतन फेडरर-वावरिंका
एजेंसीMon, 20 Mar 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर एक बार फिर अपनी टॉप फार्म में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस लय को बरकरार रखते हुए इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है जहां उनकी भिड़ंत हमवतन स्टेनिसलास वावरिंका से होगी।

पुरूष एकल सेमीफाइनल मुकाबले में फेडरर ने अमेरिका के जैक सॉक को लगातार सेटों में 6-1  7-6 से पराजित किया। हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन में खिताब जीतने वाले फेडरर ने 17वीं सीड सॉक के खिलाफ मात्र 20 मिनट में ही पहला सेट जीत लिया। हालांकि नौवीं सीड स्विस खिलाड़ी को दूसरे सेट में कुछ मेहनत करनी पड़ी जो टाईब्रेक में चला गया।

आमिर की अम्मी ने रिश्तों में जहर भरा : फरयाल      

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स और रॉड लेवर सहित करीब 16 हजार प्रशंसकों के सामने फिर फेडरर ने टाईब्रेक जीतने के साथ फाइनल में जगह बनाई। 

18 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन फेडररने कहा, 'मैंने कुल मिलाकर बहुत अच्छा मैच खेला। मुझे दूसरे सेट में कुछ संघर्ष करना पड़ा। अंत में कुछ मुश्किल हुई लेकिन मैंने टाईब्रेक में बहुत अच्छे से संभाला और मैं फाइनल में पहुंचकर बहुत ही खुश हूं।'

बास्केटबॉल की इस महिला खिलाड़ी को हिजाब पहनने पर निकाला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें