फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया-बोपन्ना की बदौलत इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत

सानिया-बोपन्ना की बदौलत इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत

इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में अपनी जीत का सिलसिला कायम रखते हुए शनिवार को सिंगापुर स्लैमर्स को नजदीकी मुकाबले में 26-25 से पराजित कर दिया जबकि एक अन्य मुकाबले में जापान...

सानिया-बोपन्ना की बदौलत इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत
एजेंसीSat, 03 Dec 2016 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में अपनी जीत का सिलसिला कायम रखते हुए शनिवार को सिंगापुर स्लैमर्स को नजदीकी मुकाबले में 26-25 से पराजित कर दिया जबकि एक अन्य मुकाबले में जापान वारियर्स ने यूएई रॉयल्स को 23-20 से हराया। 

इंडियन एसेस की यह लगातार दूसरी जीत है। सिंगापुर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। जापान ने भी अपनी पहली जीत दर्ज की और यूएई रॉयल्स को पहली हार मिली। 

इंडियन एसेस के लिए सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने मिश्रित युगल में महत्वपूर्ण जीत हासिल की। इससे पहले तीन मैचों में सिंगापुर ने 16-14 की बढ़त बना ली थी। लेकिन सानिया और बोपन्ना ने मार्सेलो मेलो और किकी बर्टेन्स को 25 मिनट में 6-4 से हराकर इंडियन एसेस को 20-20 की बराबरी पर ला दिया।

निर्णायक महिला एकल में कर्स्टन फ्लिपकेंस ने किकी बर्टेन्स को टाई ब्रेकर में पराजित कर इंडियन एसेस को 26-25 से जीत दिला दी। फ्लिपकेंस ने बर्टेन्स को 34 मिनट में 6-5 से हराया। उन्होंने इस सेट का टाई ब्रेकर 7-3 से जीता। 
      
इससे पहले लीजेंड एकल में सिंगापुर के कार्लोस मोया ने थॉमस एनक्विस्ट को 6-4 से पराजित किया जबकि पुरुष एकल में इंडियन एसेस के फेलिसियानो लोपेज ने मार्कोस बगदातिस को 6-4 से हराया। पुरुष युगल में सिंगापुर के निक किर्गियोस और मार्सेलो मेलो ने इवान डोडिग और फेलिसियानो लोपेज को 6-4 से हराया। 

जापान वारियर्स और यूएई रॉयल्स का मुकाबला भी नजदीकी ही रहा। निर्णायक पुरुष एकल से पहले यूएई की टीम 19-17 से आगे थी। लेकिन जापान के शीर्ष खिलाड़ी केई निशिकोरी ने टॉमस बेर्दिच को मात्र 20 मिनट में 6-1 से पीटकर जापान को जीत दिला दी। 

पहले महिला एकल में जापान की येलेना यांकोविच ने मार्टिना हिंगिस को 21 मिनट में 6-1 से हरा दिया। लेकिन इसके बाद यूएई ने अगले तीन सेट जीत लिए। डेनियल नेस्टर और हिंगिस ने मिश्रित युगल में ज्यां जूलियन रोजर और यांकोविच को 26 मिनट में 6-4 से पराजित कर दिया। 
 

हॉल में नहीं बजा राष्ट्रगान तो बिना मूवी देखे बाहर निकलीं हॉकी कप्तान

हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान एक ही पूल में​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें