फोटो गैलरी

Hindi Newsज्वाला ने कहा, भारत में डबल्स में खेलने के लिए हिम्मत चाहिए 

ज्वाला ने कहा, भारत में डबल्स में खेलने के लिए हिम्मत चाहिए 

भारत की डबल्स खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने कहा कि वह खिलाड़ियों की मदद करने के लिए अपने अनुभव का इस्तेमाल करना चाहती हैं और सलाहकार के तौर पर भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) से जुड़ना चाहती हैं।  ज्वाला...

ज्वाला ने कहा, भारत में डबल्स में खेलने के लिए हिम्मत चाहिए 
एजेंसीWed, 11 Jan 2017 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की डबल्स खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने कहा कि वह खिलाड़ियों की मदद करने के लिए अपने अनुभव का इस्तेमाल करना चाहती हैं और सलाहकार के तौर पर भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) से जुड़ना चाहती हैं। 

ज्वाला ने पत्रकारों से कहा कि मुझे पयार्प्त अनुभव है और मैंने अपने देश के लिए कई खिताब और पदक जीते हैं। मैं डबल्स खिलाड़ियों की मदद कर सकती हूं। मैं डबल्स खिलाड़ियों से जुड़े मसलों के संबंध में सलाहकार के तौर पर संघ के प्रशासन में आना चाहती हूं। 

उन्होंने कहा कि हम हमेशा युगल के प्रदर्शन की आलोचना करते हैं। एकल खिलाड़ियों को जो लगातार सहयोग मिलता है वह युगल खिलाड़ियों की तुलना में बहुत अधिक है। यह अंतर 100:1 का है। हमें बमुश्किल ही सहयोग मिलता है। हमें केवल सरकार से सहयोग मिलता है लेकिन अगर हमें शीर्ष स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है तो यह उसके लिए पयार्प्त नहीं है। 

ज्वाला ने कहा कि हमारे साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है और इतने वर्षों में कुछ भी नहीं बदला है। हम यहां केवल इसलिए हैं क्योंकि हम यहां रहना चाहते हैं और हमें किसी तरह का सहयोग नहीं मिलता है। संभवत: यह मेरे करियर का आखिरी चरण है लेकिन हमारे पास अब भी युगल संस्कृति नहीं है। भारत में युगल खिलाड़ी बनने के लिए हिम्मत चाहिए। 

PRO WRESTLING: यूपी दंगल को धोकर पंजाब रॉयल्स टॉप पर

शमी की बीवी के बाद निशाने पर सानिया, ट्विटर पर हुई ड्रेस की आलोचना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें