फोटो गैलरी

Hindi Newsयूएस ओपन : पेस, बोपन्ना आगे बढ़े

यूएस ओपन : पेस, बोपन्ना आगे बढ़े

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना यूएस ओपन के मिश्रित युगल तथा पुरुष युगल वर्गों में अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ जीत हासिल करने में सफल रहे। पेस और मार्टिना हिंगिस की चौथी...

यूएस ओपन : पेस, बोपन्ना आगे बढ़े
एजेंसीThu, 03 Sep 2015 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना यूएस ओपन के मिश्रित युगल तथा पुरुष युगल वर्गों में अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ जीत हासिल करने में सफल रहे।

पेस और मार्टिना हिंगिस की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने मिश्रित युगल वर्ग में बुधवार को अमेरिका की क्लेयर लियू तथा टेलर हैरी फ्रिट्ज की जोड़ी को 6-2, 6-2 से हराया।

इंडो-स्विस जोड़ी ने केवल 46 मिनटों में ही अमेरिकी जोड़ी को हराकर 86 अंकों में से 52 अंक हासिल किए।

टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग में भारत के बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मेर्गिया की जोड़ी ने अमेरिका के ऑस्टिन क्राइचेक और निकोलस मुनरो की जोड़ी को 6-3, 6-4 से सीधे सटों से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

भारत-रोमानिया की छठवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने अमेरिका की जोड़ी को 67 मिनटों में मात देकर जीत हासिल की और मैच में 109 अंकों में से 61 अंक प्राप्त किए।

टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बोपन्ना और फ्लोरिन की जोड़ी का सामना मारिउज फ्रिस्टेनबर्ग तथा सैंटियागो गोंजालेज की पॉलिश-मेक्सिकन जोड़ी से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें