फोटो गैलरी

Hindi Newsरोनाल्डो-मेस्सी की KISS करते हुए ग्राफिटी: पेंटर देना चाहता है ये संदेश

रोनाल्डो-मेस्सी की KISS करते हुए ग्राफिटी: पेंटर देना चाहता है ये संदेश

बार्सिलोना में इन दिनों लियोनल मेस्सी और रोनाल्डो की एक-दूसरे को किस करने वाली ग्राफिटी काफी चर्चा में है। सेंट्रल बार्सिलोना के एक बस स्टॉप पर दर्शाए इस ग्राफिटी में दिखाया गया है कि दोनों...

रोनाल्डो-मेस्सी की KISS करते हुए ग्राफिटी: पेंटर देना चाहता है ये संदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बार्सिलोना में इन दिनों लियोनल मेस्सी और रोनाल्डो की एक-दूसरे को किस करने वाली ग्राफिटी काफी चर्चा में है। सेंट्रल बार्सिलोना के एक बस स्टॉप पर दर्शाए इस ग्राफिटी में दिखाया गया है कि दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं और मेस्सी के हाथों में एक लाल गुलाब है। 

मोंटे कार्लो टेनिस टूनार्मेंट: बोपन्ना-चुवास क्वार्टर फाइनल में

इस ग्राफिटी के पेंटर टीवीबॉय (Tvboy)  का कहना है कि मैं अपनी कला में उम्मीद और सकारात्मकता का संदेश देखता हूं। फुटबॉल में होने वाले सभी संघर्ष के बीच मैं कहना चाहता हूं 'शांत हो जाओ'।

उनका कहना है कि 'मेस्सी और क्रिस्टियानो विरोधी हैं, मुझे पता है दोनों कभी एक-दूसरे को किस नहीं करेंगे। लेकिन कला को हमेशा एक आदर्श दुनिया का चित्रण करना चाहिए। वो हमेशा चौंकाने वाला और उत्तेजित करने जैसा होना चाहिए।'

यूरोपा लीगः मैनचेस्टर युनाइटेड सेमीफाइनल में, EXTRA टाइम तक खिंचा मैच

इटली के Tvboy पिछले 13 सालों से बार्सिलोना में रह रहे हैं और यहां कि सड़को को ही उन्होंने अपना कैनवास बनाया हुआ है। 

उन्होंने इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान 'लव इज ब्लाइंड' नाम की कला का निर्माण किया था। जिसमें उन्होंने रिपब्लिकन उम्मीदवार और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपनी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को किस करते हुए दिखाया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें