फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रो-कबड्डी: बेंगलुरु को हरा पटना ने दर्ज की दूसरी जीत, दिल्ली दबंग भी हारी

प्रो-कबड्डी: बेंगलुरु को हरा पटना ने दर्ज की दूसरी जीत, दिल्ली दबंग भी हारी

पटना पाइरेट्स ने अपना विजयी क्रम जारी रखते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु बुल्स को उसी के घर में बुधवार को 33-24 से शिकस्त देकर लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।    ...

प्रो-कबड्डी: बेंगलुरु को हरा पटना ने दर्ज की दूसरी जीत, दिल्ली दबंग भी हारी
एजेंसीThu, 04 Feb 2016 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना पाइरेट्स ने अपना विजयी क्रम जारी रखते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु बुल्स को उसी के घर में बुधवार को 33-24 से शिकस्त देकर लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।
     
पाइरेट्स ने अपने पहले मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को करीबी संघर्ष में 29-28 से हराया था जबकि बेंगलुरु ने दबंग दिल्ली को 35-29 से हराया था। बेंगलुरु को अपने दूसरे ही मैच में हार का सामना करना पड़ा।
      
इस जीत के बाद पटना के दो मैचों में दस अंक हो गए और टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि बेंगलुरु के दो मैचों से पांच अंक हैं और वह पांचवे स्थान पर है।
     
श्री कांतिरवा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पटना के लिए रोहित कुमार ने टीम के सर्वाधिक आठ अंक हासिल किए जबकि संदीप नरवाल ने पांच अंक अर्जित किए। बेंगलुरु के अमित राठी ने मैच में सर्वाधिक दस अंक हासिल किए और श्रीकांत टेवटिया चार अंक ही जुटा सके।
       
पटना ने इस मैच में 18 रेड अंक और 11 डिफेंस अंक हासिल किए। बेंगलुरु की टीम ने 17 रेड अंक जुटाए लेकिन डिफेंस से टीम पांच ही अंक हासिल कर सकी। पटना ने दो ऑल आउट अंक भी हासिल किए जबकि दोनों टीमों को दो-दो अतिरिक्त अंक मिले।

दिन के दूसरे मैच में पुणेरी पल्टंस ने दिल्ली दबंग को 38-20 से हराया। पहले हाफ के बाद पल्टंस की टीम 16-9 से आगे चल रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें