फोटो गैलरी

Hindi News2017 की पहली जीत पर ये बोलीं सिलवर गर्ल सिंधु

2017 की पहली जीत पर ये बोलीं सिलवर गर्ल सिंधु

ओलंपिक सिलवर मेडलिस्ट पीवी सिंधु नए साल की शुरुआत सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट में खिताब जीत से करके काफी खुश हैं। वह अहम टूर्नामेंट जैसे आल इंग्लैंड और विश्व चैम्पियनशिप से पहले अपनी...

2017 की पहली जीत पर ये बोलीं सिलवर गर्ल सिंधु
एजेंसीSun, 29 Jan 2017 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक सिलवर मेडलिस्ट पीवी सिंधु नए साल की शुरुआत सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट में खिताब जीत से करके काफी खुश हैं। वह अहम टूर्नामेंट जैसे आल इंग्लैंड और विश्व चैम्पियनशिप से पहले अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करने की कोशिश करेंगी। 

सिंधु ने सैयद मोदी खिताब जीतने के बाद पीटीआई से कहा, 'मैं इस ट्राफी को जीतकर बहुत खुश हूं क्योंकि यह मेरे लिए 2017 में पहला अंतरराष्ट्रीय टूनार्मेंट है। मैं साल की शुरूआत पहले प्रीमियर बैडमिंटन लीग और यहां ग्रां प्री गोल्ड में जीत से करके काफी खुश हूं।' 

बता दें कि सिंधु ने फाइनल में इंडोनेशिया की जॉर्जिया मारिस्का को 21-13, 21- से मात देकर खिताब जीता। इससे पहले सिंधु ने इंडोनेशिया की चौथी वरीयता प्राप्ता फितरियानी को 21-11 21-19 से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। जिसके बाद उन्होंने इंडोनेशिया की मरिस्का को सीधे सेटों में हराकर फाइनल मुकाबला भी अपने नाम किया है। इस जीत के साथ ही सिंधु का ये इस साल का पला खिताब है।

बता दें कि ये सिंधू का पहला सैयद मोदी खिताब है। सिंधु 2014 में भी यहां खिताब जीतने के करीब पहुंची थी लेकिन हमवतन और दुनिया की पूर्व नंबर 1 साइना नेहवाल से फाइनल्स में हार गई थीं। 
 

AUS OPEN: फेडरर ने नडाल को हराकर जीता 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें