फोटो गैलरी

Hindi Newsटैक्स चोरी मामले में पेश नहीं हो पाएंगी सानिया मिर्जा

टैक्स चोरी मामले में पेश नहीं हो पाएंगी सानिया मिर्जा

सेवाकर के कथित तौर पर भुगतान नहीं किए जाने या कथित कर चोरी के लिए टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को सेवाकर विभाग द्वारा नोटिस भेजा गया था। वह दौरे पर रहने के कारण व्यक्तिगत रूप से अधिकारियों के सामने...

टैक्स चोरी मामले में पेश नहीं हो पाएंगी सानिया मिर्जा
एजेंसीWed, 15 Feb 2017 07:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सेवाकर के कथित तौर पर भुगतान नहीं किए जाने या कथित कर चोरी के लिए टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को सेवाकर विभाग द्वारा नोटिस भेजा गया था। वह दौरे पर रहने के कारण व्यक्तिगत रूप से अधिकारियों के सामने उपस्थित नहीं हो सकती। 
    
सूत्रों के अनुसार, 16 फरवरी को सानिया की गैरमौजूदगी में उनकी तरफ से एक प्रतिनिधि अधिकारियों के सामने पेश होगा। अधिकारियों और उनके द्वारा अधिकृत व्यक्ति के बीच बैठक के बाद ही यह तय होगा कि सेवाकर विभाग द्वारा किये गये दावे के अनुसार सेवा कर का भुगतान किया जाये या फिर इसका विरोध किया जाये। 
    
सेवाकर विभाग के प्रधान आयुक्त ने छह फरवरी को इस टेनिस स्टार को सम्मन जारी किया था तथा उन्हें या उनके द्वारा अधिकत व्यक्ति को 16 फरवरी को पेश होने के लिये कहा था। 
    
सूत्रों ने नाम नहीं बताने की शर्त पर न्यूज एजेंसी से कहा, सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलिया गई हैं। वहां से वह अमेरिका जाएंगी। इसलिये वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हो पाएंगी। इसलिये सानिया ने अनुरोध किया था कि उनका कोई अधिकृत व्यक्ति उनकी जगह पेश होगा। 

वॉ ने अश्विन को बताया गेंदबाजी का ब्रैडमैन और विराट के लिए कहा...

RUMORED गर्लफ्रेंड पर वैलेंटाइन डे के दिन पंडया ने तोड़ी चुप्पी

वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लिया संन्यास

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें