फोटो गैलरी

Hindi Newsदुमका से लिट्टीपाड़ा पहुंचे सीएम रघुवर दास, बांटी परिसंपत्तियां

दुमका से लिट्टीपाड़ा पहुंचे सीएम रघुवर दास, बांटी परिसंपत्तियां

दुमका में अपने कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास गुरुवार की सुबह साढ़े 10 बजे पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा के लिए रवाना हुए। करीब आधे घंटे बाद यहां आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने परसम्पत्तियों का वितरण...

दुमका से लिट्टीपाड़ा पहुंचे सीएम रघुवर दास, बांटी परिसंपत्तियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दुमका में अपने कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास गुरुवार की सुबह साढ़े 10 बजे पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा के लिए रवाना हुए। करीब आधे घंटे बाद यहां आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने परसम्पत्तियों का वितरण किया। इसके बलावा कार्यक्रम में सीएम ने ग्राम प्रधान को प्रधानी पट्टा भी सौंपा। कस्तूरबा विद्यालय के साइंस टीचर को उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ही नियुक्ति पत्र दिया।

उपचुनाव के बाद पहली बार पहुंचे थे सीएम

लिट्टीपाड़ा विधानसभा उपचुनाव के बाद सीएम गुरुवार को पहली बार लिट्टीपाड़ा पहुंचे थे। यहां 13 अप्रैल को वोटों की गिनती हुई थी, जिसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी साइमन मरांडी ने भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू को भारी मतों के अंतर से हरा दिया था। इसके बावजूद सीएम के प्रयासों से संताल में भाजपा अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब हुई।

दुमका में भी कई योजनाओं का शिलान्यास

इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका के बास्कीचक में आयोजित कार्यक्रम में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की 87.26 करोड़ रुपए की कुल 27 ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजनाओं का उद्घाटन किया एवं ग्रामीण पाइप जलापूर्ति योजना (28.01 करोड़ रुपए) का शिलान्यास किया था। शुरू हुई पेयजल योजनाओं से एक लाख लोगों तक पाइप लाइन से शुद्ध पेयजल पहुंच सकेगा। 18 हजार वाटर कनेक्शन की क्षमता है। अब तक 4 हजार कनेक्शन हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें