फोटो गैलरी

Hindi Newsगार्डों को बंधक बना गोदाम में लाखों का डाका

गार्डों को बंधक बना गोदाम में लाखों का डाका

तीन थानों फतुहा, दीदारगंज व नदी थाने की सीमा पर स्थित कच्ची दरगाह में एक बड़ी कंपनी के गोदाम में रविवार की देर रात डेढ़ दर्जन डकैतों ने धावा बोल दिया। आते ही हथियारबंद डकैतों ने गोदाम के तीन गार्डों...

गार्डों को बंधक बना गोदाम में लाखों का डाका
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन थानों फतुहा, दीदारगंज व नदी थाने की सीमा पर स्थित कच्ची दरगाह में एक बड़ी कंपनी के गोदाम में रविवार की देर रात डेढ़ दर्जन डकैतों ने धावा बोल दिया। आते ही हथियारबंद डकैतों ने गोदाम के तीन गार्डों को बंधक बना लिया और जमकर पीटा। इसके बाद डकैतों ने एक गार्ड से लाइसेंसी बंदूक और कारतूस छीन लिए।

इसके बाद डकैत एक गाड़ी में गोदाम से लाखों की संपत्ति भरकर ले गए। गोदाम में करीब दो घंटे तक डकैतों ने जमकर तांडव मचाया। सूचना पाते ही नदी, फतुहा, दीदारगंज थाने की पुलिस तथा डीएसपी अनोज कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

दीवार फांदकर घुसे थे

पुलिस ने बताया कि रात करीब एक बजे कच्ची दरगाह स्थित एक बड़ी कंपनी के वेयर हाउस में करीब 18 की संख्या में सशस्त्र अपराधी पीछे की दीवार फांदकर घुस गए। ये डकैत अपने साथ वाहन भी लेकर आए थे। आते ही हथियारबंद डकैतों ने तीन गार्डों को पहले कब्जे में ले लिया फिर उनके हाथ-पैर बांध दिए। पुलिस के मुताबिक, विरोध करने पर डकैतों ने तीनों गार्डों को जमकर पीटा। भारी मात्रा में कॉपर वायर तथा अन्य कीमती सामान किसी वाहन में लोड कर भाग गए। जाते वक्त डकैतों ने एक गार्ड की बन्दूक व कारतूस भी छीन लिए। लुटेरों के जाने के बाद करीब तीन बजे सुबह घटना की जानकारी मिलने पर तीनों थाने की पुलिस के साथ डीएसपी मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की। जिस गार्ड की बंदूक डकैत ले गए थे वह दोपहर में एफआईआर दर्ज कराने नदी थाना पहुंचा। नदी थानाध्यक्ष वर्ल्डजीत कुमार ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। हालांकि, कंपनी की ओर से देर शाम तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें