फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रजेश पाण्डेय व संजीत शर्मा के खिलाफ कोर्ट पहुंची एसआईटी

ब्रजेश पाण्डेय व संजीत शर्मा के खिलाफ कोर्ट पहुंची एसआईटी

पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले की जांच कर रही एसआईटी कांग्रेस के निष्कासित नेता ब्रजेश पाण्डेय के अलावा संजीत शर्मा के खिलाफ कोर्ट पहुंची है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करने का...

ब्रजेश पाण्डेय व संजीत शर्मा के खिलाफ कोर्ट पहुंची एसआईटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले की जांच कर रही एसआईटी कांग्रेस के निष्कासित नेता ब्रजेश पाण्डेय के अलावा संजीत शर्मा के खिलाफ कोर्ट पहुंची है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करने का अनुरोध एससी/एसटी एक्ट के मामलों की सुनिवाई के लिए गठित विशेष अदालत से की गई है।

पिछले साल दिसम्बर में पूर्व मंत्री की बेटी ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पटना के अनुसूचित जाति एवं जनजाति थाने में शिकायत की थी। इस मामले में संजीत शर्मा प्राथमिकी अभियुक्त है, जबकि ब्रजेश पाण्डेय अप्राथमिकी अभियुक्त हैं। मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी पहले से ही जेल में है।

एसआईटी सूत्रों के मुताबिक ब्रजेश पाण्डेय और संजीत दोनों फरार हैं। जांच के सिलसिले में उनसे पूछताछ आवश्यक है, इसलिए कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट का अनुरोध किया गया है। अभी कोर्ट ने वारंट जारी नहीं किया है। केस डायरी की मांग की गई है। माना जा रहा है कि केस डायरी देखने के बाद कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुनाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें