फोटो गैलरी

Hindi Newsनशे में ठुमके लगाता मिला जवान, थाने उठा ले गई पुलिस

नशे में ठुमके लगाता मिला जवान, थाने उठा ले गई पुलिस

पटना पुलिस का जवान अनिल कुमार पुलिस ऑफिस के बगल में ही नशे में ठुमके लगा रहा था। जब गांधी मैदान थाने की पुलिस को इसकी खबर मिली तो आनन-फानन में जवान को लाया गया। आग की तरह यह बात पुलिस महकमे में...

नशे में ठुमके लगाता मिला जवान, थाने उठा ले गई पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 08:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना पुलिस का जवान अनिल कुमार पुलिस ऑफिस के बगल में ही नशे में ठुमके लगा रहा था। जब गांधी मैदान थाने की पुलिस को इसकी खबर मिली तो आनन-फानन में जवान को लाया गया।

आग की तरह यह बात पुलिस महकमे में फैल गई। मामला पुलिस से जुड़ा था लिहाजा महकमे से बात बाहर नहीं आयी। हालांकि गांधी मैदान के थानेदार की मानें तो जवान की मेडिकल जांच कराई गई है। डॉक्टर ने प्रथम दृष्टया अपनी रिपोर्ट में जवान के शराब नहीं पीने का जिक्र किया है। जवान के खून का नमूना ले लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जवान नशे में था। काफी मशक्कत के बाद पुलिसवाले उसे उठाकर अपने साथ ले गए। वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था।

अनिल फिलहाल पुलिस लाइन में पोस्टेड है। गांधी मैदान थानेदार प्रियरंजन कुमार ने सिपाही पर फिलहाल किसी तरह की कार्रवाई करने की बात से इनकार किया है। थानेदार के मुताबिक खून जांच की रिपोर्ट आने के बाद आला अफसर कार्रवाई करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें