फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार: बेउर में एटीएम काटकर 12.50 लाख उड़ाए

बिहार: बेउर में एटीएम काटकर 12.50 लाख उड़ाए

अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए बेउर थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर महावीर कॉलोनी मोड़ के पास लगी यूनियन बैंक की एटीएम को गैस कटर से काटकर साढ़े 12 लाख रुपये उड़ा लिए। घटना शुक्रवार की रात सवा...

बिहार: बेउर में एटीएम काटकर 12.50 लाख उड़ाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए बेउर थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर महावीर कॉलोनी मोड़ के पास लगी यूनियन बैंक की एटीएम को गैस कटर से काटकर साढ़े 12 लाख रुपये उड़ा लिए। घटना शुक्रवार की रात सवा बारह बजे की है। थाने से चंद कदम पर हुई इस घटना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी, जबकि रात में यहां पुलिस की गश्ती भी रहती है। चोरी की पूरी वारदात एटीएम के केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फिलहाल पुलिस ने एटीएम को सील कर दिया है। वहीं यूनियन बैंक के अधिकारियों ने बेउर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 

चेहरा ढंक दिया वारदात को अंजाम: सीसीटीवी में आई तस्वीर में दो अपराधी दिख रहे हैं। दोनों ने अपने चेहरे को रुमाल और गमछे से ढंक रखा था। गमछे से मुंह बांधे हुए एक अपराधी को गैस कटर से एटीएम मशीन काटते देखा गया। दूसरा अपराधी रुमाल से चेहरा व टीशर्ट में लगी टोपी से सिर को ढंक कर घटना को अंजाम दे रहा था। मात्र 10 मिनट में वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। सुबह एटीएम के पास पहुंचे सफाईकर्मी ने घटना की जानकारी क्षेत्रीय बैंक प्रबंधक को दी। पुलिस वसूली में व्यस्त है। 

घटना की हर पहलू पर जांच की जा रही है। एटीएम में गार्ड नहीं है। आखिर क्यों नहीं है इसकी भी जांच हो रही है। 
-राकेश कुमार, एएसपी, फुलवारीशरीफ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें