बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

1/3बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

पटना, हिन्दुस्तान ब्यूरो Updated: 19 मार्च, 2017 12:00 PM

+ -

योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाये जाने पर राजद ने चुटकी ली तो सुशील मोदी ने इस बयान पर अपने तरीके से पलटवार किया। शनिवार को योगी की ताजपोशी के ऐलान के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने योगी को अयोग्य सीएम करार दिया था।  इसका जवाब देते हुए बीजेपी नेता सुशील मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया। मोदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कम से कम योगी आदित्य नाथ नॉन मैट्रिक से बढिया है।

योगी आदित्यनाथ सीएम पद के लायक नहीं: तेजस्वी

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सीएम पद के लायक नहीं हैं। वह समाज में नफरत फैलाने के लिए जाने जाते हैं। उनका सीएम पद पर बैठना दुर्भाग्यपूर्ण है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा तेजी से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है। वह देश तोड़ने में लगी है। आदित्यनाथ के सीएम बनने से यूपी का विकास रुक जाएगा। समाजवादी पार्टी ने विकास को जो गति दी थी वह रुक जाएगा। भाजपा पूरे देश में नफरत की राजनीति कर रही है।

भय का वातावरण बना रहे
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि यूपी में चुनाव जीतने के बाद भाजपा पर सत्ता का उन्माद चढ़कर बोल रहा है। इनके लोग अराजकता व भय का वातावरण बना रहे हैं। प्रदेश में असहिष्णुता को बढ़ावा दिया जा रहा है।  

जरूर पढ़ें

From around the web