फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 12:00 PM

योगी के सीएम बनने पर बिहार भाजपा में खुशी  

योगी आदित्य नाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री निर्वाचित होने पर बिहार भाजपा के शीर्ष नेताओं ने खुशी जतायी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने योगी को हार्दिक बधाई दी तथा उनके नेतृत्व में भाजपा के यूपी में और मजबूत होने का भरोसा उताया।
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उत्तराखंड में त्रिवेन्द्र सिंह रावत व यूपी में योगी आदित्यनाथ को नेता चुने जाने पर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने डिप्टी सीएम बनाए जाने पर केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा को बधाई दी है। कहा कि वे लखनऊ में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। विपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार ने योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम चुने पर खुशी जतायी। कहा कि अब यूपी अपराध मुक्त राज्य बनेगा। यूपी का चौमुखी विकास होगा। सीपी ठाकुर व आर के सिन्हा, अरुण सिन्हा, नितिन नवीन, संजीव चौरसिया, नागेन्द्र जी, लालबाबू प्रसाद, संजय मयूख, संजय टाइगर, योगेन्द्र पासवान व राकेश कुमार सिंह ने भी श्री योगी को बधाई दी है।

जतायी प्रसन्नता 
-सुशील मोदी शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे 
-उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त राज्य बनेगा : डॉ. प्रेम 

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस 2 / 3

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस

 भाजपा का उन्मादी चेहरा सामने आया

यूपी में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने पर जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि भाजपा का उन्मादी चेहरा सामने आया है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने से गरीब वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है। पिछड़ा, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक समाज के जिन लोगों ने भाजपा को वोट किया, वे आज अपने आप को छला महसूस कर रहे हैं। सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा ने इस समाज के साथ धोखा किया है। ऐसे चेहरे को सामने लाया गया है जो गरीब, पिछड़ा व अल्पसंख्यक विरोधी है। ये हमेशा ऐसे बयान देते रहे जो समुदाय विशेष के खिलाफ होता है। उनके शासन में आने पर वंचित तबके के साथ ज्यादती होगी। 

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस 3 / 3

बिहार: योगी पर डिप्टी CM और EX CM के बीच छिड़ी बहस